Bhopal Murder Case: हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Share

Bhopal Murder Case : चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या करने वाला पति तो दूसरा कंडक्टर न बनने पर चाकू घोंपकर मारने वाला आरोपी

Bhopal Murder Case
बाएं तरफ निशातपुरा थाने में गिरफ्तार मुजाहिद और दाहिने तरफ पिपलानी थाने में गिरफ्तार राजकुमार नामदेव

भोपाल। हत्या के अलग—अलग दो मामलों के आरोपियों (Bhopal Murder Accused Arrest) को दबोचा गया है। यह दोनों घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस के पास यह दोनों मामले हमीदिया अस्पताल से पहुंचे थे। एक मामले में आरोपी पति (Bhopal Husband Kill Wife Case) है। दोनों ही घटनाओं में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया था। आरोपियों को पुलिस अदालत में पेश करने जा रही है।

दो दिन बाद गिरफ्तार

निशातपुरा पुलिस ने बताया कि 23 जून को शाहरुख पिता नवाब अली उम्र 20 साल की मौत की खबर हमीदिया अस्पताल से मिली थी। शाहरुख (Shahrukh Murder Case) हनीफ कॉलोनी विश्वकर्मा नगर में रहता था। उसके शरीर पर चाकू के निशान थे। जांच में पता चला कि यह चाकू हनीफ कॉलोनी में ही रहने वाले मोहम्मद मुजाहिद (Mohmmed Afzal) पिता अफजल अली उम्र 24 साल ने मारे थे। मोहम्मद मुजाहिद और शाहरुख बस में ड्रायवर और कंडक्टर थे। दोनों के बीच ड्रायवरी करने को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। पुलिस ने मुजाहिद को 25 जून को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: भोपाल का बिल्डर जो शादी का मंडप छोड़कर भागता फिर रहा

पत्नी के चरित्र पर करता था शक

पिपलानी पुलिस ने बताया कि 23 जनवरी को हमीदिया अस्पताल से 37 वर्षीय मंजु नामदेव (Manju Namdeo Murder Case) के मौत की खबर मिली थी। उसको पति राजकुमार नामदेव ले गया था। उसने बताया था कि मंजु छत से गिरकर जख्मी हो गई है। राजकुमार नामदेव (Rajmumar Namdeo) बिलखिरिया में तो मंजु प्रकाश नगर में रहती थी। दोनों के बीच मनमुटाव था। मंजु के घर का ताला तुड़वाया गया तो वहां खून के निशान मिले। वहीं शार्ट पीएम रिपोर्ट में मौत चोट से होना पाया गया। राजकुमार को 25 जून को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। उसने बताया कि उसकी पत्नी के चरित्र पर उसको शक था। इसलिए चाकू मारकर फिर गला घोंटकर हत्या (Bhopal Wife Killing Case) कर दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: विशाखा कमेटी ने छेड़छाड़ का केस दबाया

यह भी पढ़ें: चोरी—छिपे किया इश्क बना पुलिस के इस अफसर के लिए गुनाह

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!