करंट लगने से देवर-भाभी की दर्दनाक मौत

Share

बिजली का तार टूटकर गिरा, भाभी को बचाने गया था देवर

Current se Mout
सांकेतिक फोटो

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले में दर्दनाक हादसे में देवर-भाभी की मौत (Died Due to Electric Shock) हो गई। घटना जिले के अलापुर (Alapur) कस्बे की है। गुरुवार को 45 वर्षीय महिला और उसका 40 वर्षीय देवर हादसे के शिकार हो गए। बुरी तरह झुलसी हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों ने एजेंसी को बताया कि अलापुर कस्बे के वार्ड नंबर 2 में रहने वाली सरोज (Saroj) सुबह कपड़े धो रही थी, तभी अचानक बिजली का तार टूटकर उसके हाथ पर गिरा और वह करंट लगने से छटपटाने लगी।

भाभी को बचाने में गई देवर की भी जान

उन्होंने बताया कि सरोज को छटपटाते देख उसके देवर राजाराम (Rajaram) ने उसे बचाने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। छत पर खड़े भतीजे की नजर उन पर पड़ी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तार को हटाया, तब तक दोनों बुरी तरह से झुलस चुके थे। सूत्रों ने बताया कि सरोज और राजाराम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः भैंस के दूध का कर्ज उतारना चाहता है सिपाही, आड़े आ रहा फर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Mau Gang Rape : 10 वीं की छात्रा को Kidnap कर सुनसान इलाके में ले गए थे 6 दरिंदे
Don`t copy text!