Bhopal News: खाद्य विभाग कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: शादी वाले घर में पसरा सन्नाटा, चक्कर आने के बाद अस्पताल ले जाया गया

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। शादी वाले एक घर में मातम पसर गया। दरअसल, वैवाहिक समारोह में उनके यहां आए एक मेहमान की मौत हो गई। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। जिस व्यक्ति की मौत हुई वह खाद्य विभाग में नौकरी करता था। वह जबलपुर से रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आया था।

इस कारण ले जाया गया था अस्पताल

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर रघुवंशी ने फोन करके बताया कि एक व्यक्ति को इलाज के लिए लाया गया था। उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि संजीव अग्रवाल (Sanjeev Agrawal) पिता रामगोपाल अग्रवाल उम्र 53 साल की मौत हुई है। उनको बेहोशी की हालात में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। उन्हें 23 अप्रैल की रात लगभग ग्यारह बजे परिचित लेकर आए थे। संजीव अग्रवाल जबलपुर (Jabalpur) में रहते थे। वह अयोध्या नगर के नजदीक श्रवण कांता होटल (Shravan Kanta Hotel) में रिश्तेदार की शादी में आए हुए थे। उन्हें होटल के कमरे में चक्कर आए थे। जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीएम रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें अटैक आया था। इस मामले की जांच एसआई विजय सिंह (SI Vijay Singh) कर रहे है। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 13/24 में कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सैलून में पार्टनर रहे युवक ने युवती का रास्ता रोका
Don`t copy text!