Bhopal News: थाने में अंदर—बाहर होते कारोबारी ने जहर पीकर दी जान 

Share

Bhopal News: कार की टक्कर लगने से स्कूटी सवार रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा था थाने, पुलिस ने पीएम के लिए भेजी लाश

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। कारोबारी की मौत के मामले में यह साफ है कि उसने जहर खाया था। लेकिन, सारा घटनाक्रम काफी संदिग्ध है। इसमें साफ है कि मामले से जुड़े मैदानी कर्मचारियों से अफसर सवाल जरुर पूछेंगे।

कार से मिली शराब की बोतल सहित जहर का पाउच

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार निरुपम स्टेट के पास कार एमपी—05—सीबी—3645 ने स्कूटी सवार वरूण प्रताप सिंह परिहार (Varun Pratap Singh Parihar) को टक्कर मार दी थी। कार विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) पिता अंबिका प्रसाद तिवारी उम्र 40 साल चला रहे थे। वे सीहोर जिले के बुधनी में रहते थे। यह दुर्घटना 02 अप्रैल को हुई थी। विनोद तिवारी ने कहा कि वे स्कूटी रिपेयर करा देंगे। उन्होंने कहा कि वह बदले में थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज न कराए। स्कूटी सवार बोला कि शराब के नशे में वह ऐसा नहीं कर पाएगा। स्कूटी सवार थाने चला गया जिसके पीछे-पीछे विनोद तिवारी भी पहुंच गए। जब वह नहीं माना तो विनोद तिवारी कार के पास पहुंचा। उसने जहर का पाउच निकालकर खा लिया। उसके बाद वह बेसुध होकर गिर गया। उसे जेपी अस्पताल (JP Hospital) पहुंचाया गया। यहां से उसे हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया। जहां लगभग साढ़े चार बजे उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना डॉक्टर मुकाति ने सूचना दी थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 20/24 दर्ज किया है। मृतक की कार से पुलिस को जहरीले पदार्थ का पाउच सहित शराब की बोतल मिली है।

एफआईआर भी दर्ज की गई

विनोद तिवारी की बुधनी में ट्रक—कार, बस डेकोरेट करने की दुकान थी। उसकी ससुराल मिसरोद थाना क्षेत्र में हैं। इस कारण वह अक्सर भोपाल आता था। मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक सुभाष त्यागी (ASI Subhash Tyagi) कर रहे हैं। यहां यह साफ है कि इस मामले में थाना स्टाफ के भूमिका की जांच होगी। इधर बागसेवनिया थाना पुलिस ने वरुण प्रताप सिंह परिहार की शिकायत 207/24 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह प्रकरण 02 अप्रैल की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सेज से पास आउट एमबीए छात्रा ने फांसी लगाई
Don`t copy text!