Bhopal News: नाबालिग से अश्लील हरकत

Share

Bhopal News: दुकान छोड़ने के बहाने रिश्तेदार ने बाइक में बैठाया, खेत के पास खंडहरनुमा मकान में पटककर करने लगा गंदी हरकत, पिता के घर लौटने के बाद थाने पहुंची नाबालिग

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग से ज्यादती की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने घटना को छेड़छाड़ का बताया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पीड़िता मौसी के पास रहकर कक्षा आठवीं में पढ़ती है। स्कूल की छुट्टी लगने पर वह अपने माता—पिता के पास आई हुई थी।

इसलिए देरी से आकर दर्ज कराई रिपोर्ट

बिलखिरिया (Bilkhiriya) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित नाबालिग की उम्र 13 साल है। वह खजूरी सड़क में स्थित रहने वाली मौसी के पास पिछले पांच साल से रहती है। उसकी मां सहारा सिटी (Sahara City) में गार्ड की जॉब करती है। पिता गैरतगंज में काम करते हैं। पिता रायसेन में ही रहते है। यहां उसकी मां दो बेटों के साथ रहती है। वारदात 31 मार्च की शाम लगभग चार बजे हुई थी। वह घर दुकान सामान लेने जा रही थी। तभी उसकी मम्मी के मौसा ससुर का बेटा मिल गया। उसने बाइक से दुकान तक छोड़ने का बोलकर उसे बैठा लिया। लेकिन, उसने कहा कि वह उसकी चाची के पास खेत में छोड़ देगा। वहां वह चने काट रही हैं। लेकिन वह जमना पाटीदार (Jamna Patidar) के खेत में ले गया। यहां उतारने के बाद वह दीवार के पास ले गया। वह उसको बुरी नीयत से यहां—वहां हाथ लगाने लगाने लगा। विरोध किया तो उसने नीचे गिरा दिया। इसके बाद उसने प्रायवेट पार्ट में भी हाथ लगाया। नाबालिग उसको वहां से धक्का देकर खेत की तरफ भागी। वहां एक युवती काम कर रही थी। जिसको उसने पूरी वारदात बताई। उसके बाद नाबालिग ने घर पहुंचकर बड़ी बहन को पूरी घटना बताई। उसकी माँ आई तो उसको भी घटना के बारे में बताया। घर में कोई पुरुष न होने के कारण थाने में शिकायत करने वह उस दिन नहीं आई। घटना के दूसरे दिन मां और मौसी के साथ थाने में पहुंची। पुलिस ने 118/24 धारा 354/354—क/9—एल/9—एन/10 (पुलिस ने छेड़छाड़, पीछा करके परेशान करना और पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण 1 अप्रैल की शाम लगभग पांच बजे दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Achievement: हाईवे के ट्रक लुटेरे गिरफ्तार
Don`t copy text!