Bhopal Murder News: हमले में गंभीर रुप से जख्मी युवक ने दम तोड़ा

Share

Bhopal Murder News: तीन सप्ताह पहले तीन आरोपियों ने किया था जानलेवा हमला

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) सुखी सेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में जख्मी एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने 21 दिन पहले हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें शामिल तीन आरोेपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस अब हत्या की धारा बढ़ाने जा रही है।

लोडिंग ट्रक हो गया था खराब

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 26—27 जुलाई की रात लगभग डेढ़ बजे सेंटर अस्पताल से डॉक्टर आशीष ने राजू अहिरवार पिता घासीराम अहिरवार उम्र 27 साल के मौत की सूचना दी थी। जिस पर पुलिस ने 27/21 मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेजा। राजू अहिरवार (Raju Ahirwar) को 7 जुलाई को हुए एक झगड़े में चोट आई थी। एएसआई राम सिंह मीना (ASI Ram Singh Meena) ने बताया कि राजू अहिरवार निशातपुरा स्थित देवकी नगर इलाके का रहने वाला है। वह 3 जुलाई को अमोनी गांव में ईट भरने गया था। उसकी स्वयं के वाहन से वह ईट लेने गया था। वन विभाग की चौकी के पास ईट से भरा वाहन उसका खराब हो गया था। उसने फोन करके मैकेनिक बुलाया। मैकेनिक आने में देरी की बात उन्हें बताई गई।

तीन आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र

राजू अहिरवार दो अन्य साथियों घनश्याम अहिरवार (Ghanshyam Ahirwar) और दुर्गेश गौड (Durgesh Goud) के साथ भदभदा स्टेशन के पास घुमने चला गया। वहां से लौटते वक्त बाइक सवार तीन व्यक्ति मिले। तीनों से घुमने की वजह पूछी तो विवाद हो गया। वहां तीनों आरोपियों ने मारपीट कर दी थी। जब मारपीट की गई तो राजू अहिरवार को छोड़कर भाग गए थे। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में बने सिंह (Bane Singh), राजेन्द्र उर्फ राजन ([email protected]) और प्रभाष गौड उर्फ प्रभु (Prabhash [email protected]) को आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत 

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!