Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत 

Share

Bhopal News: यकीन नहीं होता यह राजधानी भोपाल की वह पुलिस है जो कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के पूर्व हाजिर जवाब होती थी, अब मौत हो जाने पर जांच अधिकारी यह बोलते हुए गर्व महसूस करते हैं

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। आल इंडिया लेवल पर पुलिस विभाग के कार्य क्षमता और योग्यता की मार्किंग की जाए तो मुंबई पुलिस देश में अलग स्थान रखती है। इसके अलावा राज्य में शहरों के क्राइम पैटर्न के अनुसार उस योग्यता और क्षमता वाले अफसर तैनात होते थे। यह तब की बात होती थी जब शहर में पुलिस कमिनरेट प्रणाली लागू नहीं थी। मौजूदा परिस्थितियां इसके उलट हो गई है। थाना प्रभारी से लेकर मैदानी अफसरों में संवाद करने की तकनीक रसातल की तरफ जा रही है। ताजा मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र का है। आप पूरी स्टोरी पढ़ेंगे तो जानकार हैरान हो जाएंगे। यह भोपाल की पुलिस है जहां अफसर को कुछ नहीं बताते हुए कोई हिचक नहीं होती। जबकि सवाल—जवाब कोई आम आदमी नहीं बल्कि मीडिया कर रही है।

यह बोलकर थानेदार ने पल्ला झाड़ लिया

घटना कोलार रोड (Kolar Road) थाना क्षेत्र की है। यहां थाना क्षेत्र में मनोज अहिरवार (Manoj Ahirwar)  पिता लीलाराम अहिरवार उम्र 28 साल की मौत हो गई। उसकी वाहन से गिरने के बाद मौत हुई है। वह बंजारी इलाके में रहता था और मजदूरी करता था। पुलिस को घटना की जानकारी नहीं मिली। यह हैरानी वाली बात है क्योंकि मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई गंगाराम बरकड़े (SI Gangaram Barkade) ने बताया कि थाने में जेपी अस्पताल (JP Hospital) से मौत होने की सूचना मिली थी। मनोज अहिरवार को जख्मी हालत में लेकर उसका भतीजा राहुल अहिरवार (Rahul Ahirwar) पिता रामस्वरुप अहिरवार उम्र 30 साल पहुंचा था। उसको दुर्घटना होने की जानकारी कैसे मिली के सवाल पर थानेदार का कहना था कि यह उन्हें भी नहीं पता। हमारा मकसद शव को पीएम कराने के लिए भेजना था। इसलिए अब तक मनोज अहिरवार के मौत और उसके घटनाक्रम को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। कोलार रोड पुलिस मर्ग 20/24 दर्ज कर मामले की जांच करने का दावा कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: बूथ सक्षम बनाने भाजपा का टारगेट
Don`t copy text!