Bhopal News: सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: गाड़ी फिसलने से हुआ हादसा, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) खजूरी और कोहेफिजा थाने से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा गाड़ी फिसलने के कारण हुआ था। इधर, कोहेफिजा पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद हुई है। जिसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है।

स्वयं के वाहन से गिरा

खजूरी सड़क थाना पुलिस को गुरूवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे हमीदिया अस्पताल से एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। खजूरी सड़क पुलिस ने मर्ग 27/21 कायम कर जांच शूरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआई सज्जन सिंह ठाकुर (ASI Sajjan Singh Thakur) ने बताया अनिल मेहरा पिता बाबूलाल मेहरा उम्र 30 साल की मौत हुई है। अनिल मेहरा (Anil Mehra) कोलूखेड़ी का रहने वाला था। वह पेंटर का काम करता था। घटना वाले दिन वह करोद चौराहे से गांधी नगर होता हुआ कोलूखेड़ी स्वयं की बाइक से जा रहा था। तभी रास्ते में अचानक भौरी ब्रिज पर उसकी बाइक ब्रिज से टकरा (Bhopal Road Mishap) गई थी। लोगों की मदद से उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिसर में मिली लाश

जांच अधिकारी ने बताया मृतक का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की जांच की जाएगी। इधर, कोहेफिजा पुलिस को गुरूवार सुबह साढ़े आठ बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर पवन सिंह ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। कोहेफिजा पुलिस ने मर्ग 77/21 कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के लिए आसपास के थानों में उसकी जानकारी भेज दी गई थी। मृतक का शव हमीदिया अस्पताल की मर्चू्री रूम में सुरक्षित रखा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: युवक पर तलवार से किया जानलेवा हमला
Don`t copy text!