Bhopal News: मैरिज गार्डन के मैनेजर पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: अदालत के आदेश पर जमीन पर फेसिंग कराने के दौरान गु्ंडे रंगदारी दिखाने पहुंचे

Bhopal News
यह है वह संदेही जिसने मैनेजर भुवनेश कुशवाहा पर हमला किया। तस्वीर श्याम गोपलानी ने उपलब्ध कराई है।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) खजूरी सड़क थाने से मिल रही है। यहां माफिया के इशारोें पर मैरिज गार्डन के मालिक को रंगदारी दिखाने गुंडे पहुंचे थे। जिन्होंने अदालत के आदेश पर की जा रही फेसिंग के दौरान काम करने से रोका। वहीं विरोध करने पहुंचे मैरिज गार्डन के मैनेजर पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में मैनेजर के कान के पर्दे फटने के समाचार मिल रहे हैं। हमले की पुष्टि खजूरी सड़क थाना पुलिस ने की है। यह पूरा विवाद जमीन पर जबरिया कब्जे को लेकर तीन साल से चला आ रहा है।

कैमरे में कैद हुए बदमाश

जानकारी के अनुसार खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित भैसाखेड़ी इलाके में अरेरा कॉलोनी निवासी श्याम गोपलानी की जमीन है। वे सनसिटी मैरिज गार्डन के मालिक भी है। जमीन के नजदीक ही एक माफिया की जमीन है। इस माफिया पर पिछले ईडी ने छापा भी मारा था। श्याम गोपलानी का आरोप है कि वह माफिया जमीन पर जबरिया तीन साल से विवाद खड़ा कर रहा है। इस कारण उन्होंने काम रोककर अदालत से जमीन पर आदेश प्राप्त किया था। इसी आदेश के तारतम्य में वे जमीन की फेंसिंग करा रहे थे। जिसके लिए मैनेजर भुवनेश कुशवाहा को भेजा गया था। वे ठेकेदार के साथ काम करा रहे थे। तभी वहां एक कार से बदमाश पहुंचा। उसके साथ एक दर्जन से अधिक लोग वीडियो रिकॉर्डिंग में भी दिखाई दे रहे हैं। उसने आकर काम रुकवाया और तोड़फोड़ शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Wife Kidnapping Case: शर्तो पर हुई थी शादी, उसे तोड़ने पर पत्नी को किया अगवा

कलेक्टर से हुई थी शिकायत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

श्याम गोपलानी ने इस मामले में भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया को भी जानकारी दी थी। जमीन का सीमांकन एसडीएम को कराना था। एसडीएम भी पूरे प्रकरण से वाकिफ थे। हमले के पीछे एक अन्य मैरिज गार्डन के मालिक का भी नाम सामने आ रहा है। इस हमले की सूचना डायल—100 को भी दी गई थी। जिसके बाद बैरागढ़ के सिविल अस्पताल में मैनेजर और अन्य जख्मी कर्मचारियों को पहुंचाया गया। गोपलानी का दावा है कि भुवनेश कुशवाहा के कान के पर्दे फट गए हैं। इधर, प्रभारी खजूरी सड़क थाना प्रभारी इंदर सिंह मुजाल्दे ने बताया कि जख्मी व्यक्ति को मेडिकल के लिए भेजा गया है। वहां से आने के बाद एफआईआर और धारा लगाने की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!