MP Cop News: टीआई समेत पांच सस्पेंड

Share

MP Cop News: सट्टा खिलाने के शक में थाने लाए युवक की हुई थी मौत

MP Cop News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज पुलिस विभाग (MP Cop News) से जुड़ी है। मामला ग्वालियर जिले का है। जिसकी गूंज पुलिस मुख्यालय के गलियारों में भी पहुंची है। दरअसल, थाने के भीतर एक युवक की मौत हो गई थी। उसको सट्टा खिलाने के शक पर लाया गया था। मौत के बाद जनता में आक्रोश था। यह देखते हुए ग्वालियर एसपी अमित सांघी (IPS Amit Sanghi) ने टीआई समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

थाने की बजाय दूसरी जगह ले गए

जानकारी के अनुसार घटना की शुरुआत सोमवार रात से हुई थी। यहां इंदरगंज थाने में 35 वर्षीय सोनू बंसल (Sonu Bansal) को लाया गया था। उसके साथ शंकरलाल भी था। दोनों को मुकेश शर्मा, नीरज यादव (Neeraj Yadav), श्याम जाट ने फालका बाजार से दबोचा था। दोनों को एएसआई बृजलाल यादव के पास लेकर पहुंचे थे। वहां से सोनू बंसल और शंकरलाल (Shankar Lal) को मिनी कंट्रोल रुम में ले जाया गया। यहां सोनू बंसल की तबीयत बिगड़ गई थी। उसने उल्टियां भी की थी। यहां से पुलिसकर्मी जयारोग्य अस्पताल ले जाया गया। जहां सोनू बंसल को मृत घोषित कर दिया गया।

पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया

MP Cop News
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने इस मामले में टीआई राजेंद्र सिंह परिहार (TI Rajendra Singh Parihar), एएसआई बृजलाल यादव, सिपाही मुकेश शर्मा, नीरज यादव और श्याम जाट (Shayam Jat) को सस्पेंड कर दिया गया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि घटनाके वक्त टीआई थाने में मौजूद थे। इस मामले में सोनू बंसल की पत्नी डॉली बंसल (Dolly Bansal) ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उसके तीन बच्चे है और वह अभी आठ महीने की गर्भवती भी है। इस पूरे घटनाक्रम में मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: महिला समेत दो व्यक्तियों की मौत

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!