Bhopal News: बच्चा होने टोटका करने उधार ली थी रकम

Share

Bhopal News: एक सप्ताह से थाने के चक्कर काट रही महिला के जाते ही हुई हाथापाई

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यह मामला पुलिस विभाग की लापरवाही को बताता है। कई मौकों पर मौजूदा से लेकर पूर्व डीजीपी मैदानी अमले को यह सलाह देते रहे हैं कि सामान्य मामला कभी न समझा जाए। थाने आने वाले पीड़ित के साथ सही ट्रीटमेंट किया जाए। ऐसा नहीं करने पर मैदानी अमले के लिए ही मुश्किलें खड़ी करते हैं। इसी बात को साबित करती यह घटना है।

एक सप्ताह पहले हुई थी शिकायत

कोलार थाना पुलिस ने 16 अगस्त की रात लगभग 10 बजे धारा 323/506 (मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया था। घटना अनुपम अस्पताल (Anupam Hospital) के पास हुई थी। इसमें एक पक्ष की तरफ से कजलीखेड़ा निवासी ममता नागर पति नरेश नागर उम्र 35 साल ने शिकायत की थी। जबकि दूसरी तरफ से चीचली बैरागढ़ निवासी जानकी नागर पति करण नागर उम्र 27 साल ने शिकायत की थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों को एक—दूसरे के मामले में आरोपी बनाया है। हालांकि इसके भीतर की बहुत लंबी कहानी है। जिसकी शिकायत एक सप्ताह पहले ममता नागर (Mamta Nagar) ने थाने में की थी।

यह बोलकर टालते रहे अफसर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

ममता नागर मूलत: शहडोल (Shahdol) की रहने वाली है। उसका पति पेशे से ड्रायवर है। वहीं जानकी नागर (Janki Nagar) का पति डागा मोटर्स में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। जानकी के पति की उम्र 45 साल है। उसको बच्चे नहीं हो रहे थे। इसलिए टोटका करने के लिए पिछले लॉक डाउन में ममता नागर से आठ हजार रुपए उधार लिए थे। यह रकम लेने के लिए दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत ममता नागर ने की थी। पुलिस लेन—देन का मामला बताकर उसको टाल रही थी। घटना वाले दिन दोनों को थाने बुलाया गया। थाने से कार्रवाई की बजाय समझाईश देकर रवाना कर दिया गया। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर हाथापाई हो गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ब्यॉय फ्रेंड की बहन का मांग रहा था नंबर

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!