Bhopal Court News: नौ साल पुराने मामले में तीन पुलिसकर्मी को भेजा जेल

Share

Bhopal Court News: पद के दुरुपयोग मामले में लोकायुक्त पुलिस ने अदालत में पेश किया चालान

Bhopal Court News
फाइल फोटो : भोपाल कोर्ट

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज जिला अदालत (Bhopal Court News) से मिल रही है। यहां लोकायुक्त मामले के विशेष न्यायाधीश अमित रंजन समाधिया (Special Judge Amit Ranjan Samadhia) की अदालत एक चार्जशीट दाखिल हुई है। यह 2012 में दर्ज मामले की है। आरोप सही पाने के बाद अदालत ने तीन पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया। वहीं मौजूदा एएसपी को लेकर बुधवार को फैसला लिया जाएगा।

यह था आरोप

जानकारी के अनुसार मामला सायबर क्राइम के एक प्रकरण का है। जिसमें पुणे निवासी रिनी जौहर और उसके मां गुलशन जौहर (Gulshan Johar) पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। यह मुकदमा विक्रम राजपूत ने दर्ज कराया था। मामला आनलाइन खरीदे गए कैमरे से जुड़ा थाा। जिसमें गुलशन जौहर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए लोकायुक्त पुलिस में शिकायत की थी। इसी मामले में सायबर सेल में तैनात रही आरक्षक इशरत परवीन (Ishrat Parveen), इंद्रपाल और सौरभ भट्ट (Saurbh Bhatt) को जेल भेजा गया। जबकि उस वक्त सायबर में डीएसपी रहे दीपक ठाकुर (AIG Deepak Thakur) को लेकर बुधवार को निर्णय लिया जाएगा। दरअसल, स्वास्थ्य कारणों के चलते वे अदालत में हाजिर नहीं हुए थे।

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Court News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: फेसबुक फ्रेंड को अपने टूर की जानकारी देना पड़ा महंगा
Don`t copy text!