Bhopal News: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Share

Bhopal News: एक्सीलेंस कॉलेज के नजदीक हुई दुर्घटना के बाद लावारिस वाहन छोड़कर भागा आरोपी

Bhopal News
चूना भट्टी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। हालांकि इसकी पुष्टि जेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने की। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी में स्थित चूना भट्टी इलाके की है। दुर्घटना के बाद पुलिस को कार लावारिस हालत में मिल गई थी। जिसको जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। हादसे में बाइक सवार दो अन्य युवकों को मामूली चोट आई है।

बयान दर्ज करने बाइक सवारों को बुलाया

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 19 की अपरान्ह चार बजे एक्सीलेंस कॉलेज के नजदीक हुई थी। जिस युवक की मौत हुई उसकी पहचान शुभम गोस्वामी पिता संतोष गोस्वामी उम्र 23 साल के रुप में हुई है। वह शैतान पाल सिंह चौराहा के नजदीक किराए से रहता था। शुभम गोस्वामी (Shubham Goswami) का परिवार मूलत: बरेली का रहने वाला है। वह बाइक से अपने दोस्त राजा प्रजापति (Raja Prajapati) और एक अन्य के साथ कलियासोत डैम घुमने जा रहा था। दुर्घटना आमने—सामने हुई थी। जिस वाहन ने टक्कर मारी वह एमपी—04—सीवाय—2732 है। यह कार अरेरा कॉलोनी निवासी अनिल सिंह रघुवंशी (Anil Singh Raghuvanshi) के नाम पर है। चूना भट्टी पुलिस मर्ग 10/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौत की सूचना जेपी अस्पताल से डॉक्टर तिवारी ने दी थी। मामले की जांच एएसआई बाबूलाल शर्मा (ASI Babulal Sharma) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी बाइक सवार दो युवकों को बयान दर्ज करने के लिए तलब किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!