Bhopal News: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: चौबीस घंटों के भीतर दो निजी अस्पतालों ने किया था महिला का इलाज

Bhopal News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। वह घर में गिरकर जख्मी हो गई थी। जिसके बाद उसको अलग—अलग दो निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। यह सबकुछ चौबीस घंटों के भीतर हुआ था। इधर, कोहेफिजा पुलिस को एक व्यक्ति की लाश मिली है।

सिर में आई थी चोट

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की शाम लगभग सात बजे एक महिला के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी करोद स्थित मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल (Multi Specialist Hospital ) से दी गई थी। सूचना डॉक्टर यादव ने दी थी। जिस पर नजीराबाद पुलिस मर्ग 34/21 दर्ज कर जांच करने अस्पताल पहुंची। शव की पहचान शारदा बाई सहरिया पति नर्मदा प्रसाद सहरिया उम्र 26 साल के रुप में हुई। वह मंगलगढ़ इलाके की रहने वाली थी। शारदा बाई सहरिया (Sharda Bai Sahriya) के तीन बच्चे हैं। वह 24 अगस्त को सीढ़ियोें से गिरकर जख्मी हुई थी। उसको सिर में चोट आई थी। पहले परिजनों ने आधार अस्पताल (Adhar Hospital) में इलाज कराया।

ब्रिज के नीचे मिली लाश

Bhopal News
थाना कोहेफिजा भोपाल

फिर वहां से दूसरे अस्पताल गए। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। इसी तरह कोहेफिजा पुलिस मर्ग 66/21 दर्ज कर जांच कर रही है। लाश ओवरब्रिज के नीचे लालघाटी में मिली है। शव पुरुष का है जिसकी उम्र लगभग 55 साल है। शव की पहचान भीमसेन (Bhimsen) के रुप में हुई है। इस घटना की सूचना पुलिस को पप्पू परमार (Pappu Permar) ने दी थी। पुलिस ने दोनों मामलों में शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें: दो राज्यों से चल रहा था सेक्सटोर्शन गिरोह, जिसमें तीसरे राज्य के कई लोग ऐसे फंसते चले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!