Bhopal News: बलात्कार के आरोपी की पत्नी पर थी बुरी नजर

Share

Bhopal News: यात्रा की थकान मिटाने घर में सो रही महिला से गंदी हरकत करने की कोशिश

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला अपराध से जुड़ी है। यह घटना बैरसिया इलाके की है। पीड़िता बलात्कार के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी की पत्नी है। वह यात्रा से लौटकर घर पहुंची थी। कमरे में आराम कर रही थी। तभी आरोपी भीतर घुस गया। बदमाश कुछ करता उससे पहले महिला की नींद खुल गई। शोर मचाने पर वह भाग गया।

आरोपी को सास ने पहचाना

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की दोपहर तीन बजे धारा 456/354/354-घ (बुरी नीयत से घर में घुसकर, छेड़छाड़ और बुरी तरीके से दबाने) का केस दर्ज किया गया है। घटना हिनोतिया वीरान की है। शिकायत शादीशुदा 28 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। उसका पति एक साल पहले गिरफ्तार हुआ था। पति के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना से एक दिन पहले वह बेटे और सास के साथ कही से लौटी थी। बस स्टेंड से उसके गांव में रहने वाला बाबूलाल जाटव (Babulal Jatav) पीछा करते हुए घर तक आ गया। बेटा और सास भीतर कमरे में चले गए। पीड़िता बाहर वाले कमरे में लेट गई। उसी समय आरोपी कमरे में घुस गया। आरोपी को सामने देखकर उसने शोर मचा दिया। सास बाहर आई तो आरोपी भागता हुआ दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: लॉक डाउन को पति ने बनाया अवसर, पत्नी पहुंची थाने

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!