Bhopal Crime News: जमीनी विवाद में दो गुट भिड़े

Share
Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

Bhopal Crime News: आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। जमीन विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर चाकू—कुल्हाड़ी समेत कई अन्य धारदार हथियार चले। हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास (Bhopal Attempt To Murder) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, वारदात के बाद सभी आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

ड्रायवरी करता है पीड़ित

परवलिया सड़क थाना पुलिस ने बताया 26 वर्षीय राशिद अली (Rashid Ali) पिता मेहमूद अली ने सोमवार दोपहर तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। राशिद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मुनव्वर अली, हसीब अली और हाकम अली के खिलाफ धारा 307/324/294/323/34 (हत्या का प्रयास, धारदार हथियार से वार, गाली—गलौज, मारपीट, एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। राशिद ने बताया वह बाग मोहल्ला का रहने वाला है। वह ड्रायवरी करता है। उसके मकान के बगल में खाली जमीन है। उसी जमीन पर सामने रहने वाले तीनों आरोपी कब्जा करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की भोपाल पुलिस बिना एफआईआर गुपचुप तरीके से कर रही है तलाश, जानिए क्यों

ऐसे किया गया हमला

राशिद ने बताया सोमवार सुबह वह घर पर था। तभी घर के सामने रहने वाले तीनों आरोपी जमीन पर उनका हक बोलकर गाली-गलौज कर रहे थे। जब इस बात के लिए राशिद ने विरोध किया तो आरोपी भड़क गए। अचानक आरोपियों ने चाकू, डंडे—कुल्हाड़ी घर से ले आए। यह देख राशिद भी गुस्से में आकर आरोपियों से भिड़ गया। चीख पुकार सुनकर राशिद की मां सलमा बी और भाई रईस बीच बचाव करने मैदान में उतर गए। आरोपियों ने मां सलमा बी के पैर में कुल्हाड़ी से हमला किया वहीं भाई रईस के सिर में डंड़े मारा। हसीब अली ने राशिद अली के पेट में चाकू मार दिया। खून से लथपथ हालत में तीनों को शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: शादी के एक साल बाद फंदे पर झूली विवाहिता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!