Bhopal Sandal Tree Stolen: पूर्व मंत्री के खाली बंगले से चंदन के पेड़ चोरी

Share

Bhopal Sandal Tree Stolen: पड़ोस के गार्ड ने बताई थी घटना, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Sandal Tree Stolen
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का वह पुराना बंगला जो उन्हें मंत्री रहते अलॉट हुआ था

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के विधायक जीतू पटवारी (Former Minister Jeetu Patwari) के मंत्री रहते अलॉट बंगले से चंदन के पेड़ चोरी चले गए है। चोरी कि घटना पड़ोस के गार्ड ने बताई थी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के चौहत्तर बंगला इलाके की है। यह कॉलोनी काफी पॉश है और संवेदनशील भी है। चोरी की रिपोर्ट बंगले में काम करने वाले कर्मचारी ने दर्ज कराई थी। पुलिस को चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है। इधर, एक अन्य चोरी की एफआईआर हबीबगंज थाना पुलिस ने दर्ज की है।

सुबह दी गई थी खबर

टीटी नगर थाना पुलिस नेे बताया तोशण सिंह पिता राम पाल उम्र 68 वर्ष ने मंगलवार सुबह चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया यह बंगला जितेंद्र पटवारी उर्फ जीतू पटवारी को पहले आवंटित था। इंदौर के राउ विधानसभा क्षेत्र से विधायक जीतू पटवारी को मंत्री रहते हुए मिला था। सरकार बदलने के बाद यह बंगला उन्होंने वापस कर दिया है। जिसके बाद बंगला खाली पड़ा है। बंगले की देखरेख का काम तोष्ण सिंह करता है। बुधवार तड़के सुबह साढ़े चार बजे पड़ोस के गार्ड ने बगीचे से दो चंदन के पेड़ चोरी होने की खबर दी थी। पुलिस ने सुबह दस बजे धारा 379 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की भोपाल पुलिस बिना एफआईआर गुपचुप तरीके से कर रही है तलाश, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश पर हमला

सायकिल हुई चोरी

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया घटना स्थल का मुआयना करने के लिए फॉरेस्ट के अफसरों को भी बुलाया गया था। पुलिस आस—पास और बंगले के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इधर, हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया किशोर कुमार (Kishore Kumar) ने मंगलवार को दोपहर तीन बजे सायकिल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। किशोर ने बताया कि वह अरेरा कॉलोनी में रहता है। वह बैंक ऑफ इंड़िया से रिटायर्ड कर्मचारी है। घटना वाली दोपहर एक बजे किशोर परिवार के साथ बाजार गए थे। वहां से लौटने पर देखा घर के बाहर खड़ी सायकिल चोरी हुई है। पुलिस ने धारा 379 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!