Bhopal Suspicious Death: 15 दिन बाद मिला असली घटना स्थल

Share

Bhopal Suspicious Death: महिला समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। थानों की सीमा को लेकर एक विवाद सामने आया है। यह विवाद मासूम बच्चे की मौत से जुड़ा है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के देहात क्षेत्र की है। मौत डेढ़ साल के मासूम की गढ्डे में डूबने से हुई थी। इधर, महिला समेत तीन व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सभी घटनाओं में पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए है।

यह पुलिस कर रही थी जांच

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया 25 नवंबर को प्रेमपुरा ईट भट्टे के गढ्डे में डेढ़ साल के मासूम की मौत (Bhopal Suspected Death) हो गई थी। परिजनों ने बताया मनीष रावत पिता बब्लू बिलखिरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। परिजन ईट भट्टे में काम करते हैं। घटना वाली सुबह बच्चा खेलते-खेलते पानी के गड्ढे में चला गया था। जहां जाकर वह डूब (Bhopal Minor Boy Death) गया। बेटे के नहीं दिखने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी। बिलखिरिया थाना पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। जांच में पता चला कि सीमा तो सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र की है। इसी कारण मर्ग डायरी 15 दिन बाद सुखी सेवनिया भेज दी गई।

महिला ने जहर खाया

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया मंगलवार शाम पांच बजे हमीदिया अस्पताल ने महिला के जहर खाने (Bhopal Suicide Case) से भर्ती होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया मीना अहिरवार पति विजय अहिरवार उम्र 30 साल है। वह शंकर नगर में रहती है। पति मजदूरी करता है। उसके तीन बच्चे है। मंगलवार सुबह पति ने मीना को उल्टी और घबराहट की शिकायत के साथ भर्ती किया था। उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसके शरीर में जहर होना पाया गया। जहां उपचार के दौरान मीना को डॉक्टरों ने शाम 7 बजे मृत घोषित कर दिया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच की दिशा बढ़ाएगी।

यह भी पढ़ें:   MP Police News: पुलिस की पहचान में मददगार बन सकते है रिटायर पुलिस अफसर

फंदे पर झूला युवक

कोलार थाना पुलिस ने बताया तलसाय राव पिता अकालू उम्र 60 साल की मौत हुई है। परिजनों ने बताया तलसाय कान्हाकुंज इलाके का रहने वाला था। मंगलवार सुबह अचानक सीने में दर्द की शिककायत से दामाद सुरेश मयूर इलाज के लिए जेपी अस्पताल ले गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे रात नौ बजे मृत घोषित कर दिया। इधर, 18 वर्षीय गप्पू उर्फ एहसान पिता लाल मियां ने फांसी (Bhopal Hanging Case) लगा ली है। कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!