Bhopal Knife Stabbed: गर्दन और पीठ पर छुरी मारी

Share

Bhopal Knife Stabbed: पत्नी को भगा ले जाने से गुस्साए पति से आरोपी का हुआ था आमना—सामना

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में एक व्यक्ति ने जानलेवा हमला (Bhopal Knife Stabbed) कर दिया। जिस व्यक्ति पर हमला हुआ है उसकी पत्नी को आरोपी अगवा कर ले गया था। आरोपी घर बिगड़ने की बात से उससे नाराज होकर बहस कर रहा था। पुलिस को हमलावर की अभी तलाश है।

दो बार घर से हुई गायब

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार हत्या के प्रयास का यह मामला 17 मार्च की सुबह का है। इलाके एकतापुरी में चाकूबाजी की यह घटना हुई थी। हमले नवाब कॉलोनी में रहने वाला जख्मी है। हमलावर रोहित यादव (Rohit Yadav) है जो एक महिला को दो बार ले जा चुका है। जिस महिला को वह ले गया था उसके पति से उसका आमना—सामना हो गया था। हमले में पीड़ित के पीठ और गर्दन पर छुरियां लगी है। शरीर पर उसको बारह टांके भी आए हैं। पुलिस आरोपी रोहित यादव की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस ने धारा 294/323/506/34/341/307 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी, रास्ता रोकना और जानलेवा हमला) करना। इस घटना में दूसरे आरोपी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: रोकने पर महिला सेे भिड़ा शराबी
Don`t copy text!