Bhopal Suicide News: बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide News: होशंगाबाद की बनखेड़ी में रहने वाली युवती ने यह बोलकर उठाया कदम

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के गोविंदुपुरा इलाके में एक युवती ने सुसाइड कर लिया है। वह होशंगाबाद के बनखेड़ी इलाके में रहती थी। यहां वह रिश्तेदारों के साथ रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। सुसाइड नोट में कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

भाई इंदौर में डॉक्टर

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार घटना 18 मार्च की दोपहर लगभग तीन बजे पता चली थी। यहां गौतम नगर में शिखा राय पिता महेश राय उम्र 20 साल की लाश फंदे पर लटकी मिली थी। मामले की जांच कर रहे एएसआई राम संजीवन वर्मा (ASI Ram Sajivan Verma) ने बताया कि शिखा राय की रुम मैट ने उसे फंदे पर लटके देखा था। पिता किसानी का काम करते हैं और होशंगाबाद के बनखेड़ी में रहते हैं। शिखा राय (Shikha Rai) का एक भाई इंदौर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। वहां बहन भी रहती है। रुममैट ने यह जानकारी बहन को दी थी। बहन ने वहां से भोपाल में रहने वाले रिश्तेदारों को घटना के बारे में बताया था। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

इसलिए मामला संदिग्ध

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु का दायरा बढ़ाया जाएगा। बहरहाल पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि जहां फांसी लगने की घटना हुई वहां कुछ देर के लिए एक युवक आया था। जिस युवक के आने—जाने की जानकारी मिली है वह उसके पिता के मकान में पहले किराए से रहता था। पुलिस उसके संबंध में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Robbery Case: एक लड़की के दो चाहने वाले उसे छोड़ फंस गए उसके दीवाने

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!