Bhopal Crime News: नेता ने थाने में मचाया गदर

Share

Bhopal Crime News: तीसरी पत्नी प्रॉपर्टी विवाद को लेकर थाने पहुंची थी, पुलिस के सामने हुआ हंगामा

Bhopal Cheating News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में कांग्रेस के एक नेता ने अशोका गार्डन थाने में हंगामा मचाया। दरअसल, उसकी तीन पत्नी है जिससे प्रॉपर्टी को लेकर घर में विवाद (Bhopal Crime Against Woman) हुआ था। इसी विवाद की वजह से दोनों थाने में पहुंचे थे। यहां दोनों पति—पत्नी पुलिस के सामने ही भिड़ गए। यह देखकर पुलिस ने महिला की शिकायत (Madhya Pradesh Wift Attack) पर कांग्रेसी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

टिकट मांगने की ​थी तैयारी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार आरोपी निहाल अहमद (Nihal Ahmed) पिता जमाल उद्दीन खान उम्र 50 साल है। वह पहले जहांगीराबाद इलाके में रहता था। फिर वहां से ऐशबाग अब वह सुंदर नगर में रहता है। उसकी तीन पत्नी है। उसके साथ दो पत्नी रहती है। तीसरी पत्नी से उसका तलाक कुछ साल पहले हो चुका है। तलाक के बाद तीसरी पत्नी से उसका प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ था। तीसरी पत्नी चाहती थी कि उसके बेटे के नाम पर वह संपत्ति करे। जबकि उसका कहना था कि वह दो पत्नी की संतानों को प्रॉपर्टी देगा।

बेटा भी बना आरोपी

इसी बात पर कहासुनी हुई थी और मामला थाने पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 452/323/506/327/34 (घर में घुसकर, मारपीट, धमकाना, रंगदारी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में बेटे इस्माइल को भी आरोपी बनाया गया है। पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां से उसको अदालत में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer : एडीजी की जांच एसपी को सौंपी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!