Bhopal Theft News: 24 घटों में तलैया इलाके के दो मकानों पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया इलाके में दो मकानों में चोरों ने धावा (Bhopal Theft News) बोला। दोनों स्थानों से चोर सोने—चांदी के जेवर नगदी समेत हजारों रुपए का माल ले गए। दोनों घटनाएं 24 घंटों के भीतर (Madhya Pradesh Stolen News) हुई है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर चोरी का मामला (Bhopal Robbery News) दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

चटाईपुरा इलाके की घटना

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि जाफर अली पिता जफर अली (Jafar Ali) उम्र 30 साल ने बुधवार शाम सात बजे चोरी का मामला दर्ज कराया है। जाफर ने बताया वह चटाईपुरा बुधवारा इलाके में रहता है। वह भोपाल में ही 16 मार्च को मकान में ताला लगाकर मिलने गया था। वापस आकर देखा तो ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा पड़ा था। चोर सोने—चांदी के जेवरात, नगदी बटोर ले गए हैं। पुलिस ने चोरी गए माल की कीमत 50 हजार रूपए (Bhopal Talaiya Theft News) बताई है। इधर, सलमान पिता मुमताज मोहम्मद उम्र 27 साल ने गुरूवार सुबह 10 बजे चोरी का मामला दर्ज कराया है। चोर सोने—जांदी के जेवर, नगदी ले गए हैं। चोरी गए माल की कीमत पुलिस ने नहीं बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: मूर्तिकार ने फांसी लगाई

 

Don`t copy text!