Bhopal News: युवक का फुटपाथ पर मिला शव

Share

Bhopal News: पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा, रिपोर्ट मिलने का पुलिस को है इंतजार

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। फुटपाथ पर एक युवक का शव मिला है। अभी मौत की ठोस वजह पुलिस को पता नहीं चली है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि जिसकी मौत हुई वह नशा करने का आदी था। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

घटना स्थल को लेकर स्थिति नहीं हुई साफ

गोविदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार संदीप उइके (Sandeep Uikey) पिता मोहन उइके उम्र 32 साल का शव फुटपाथ पर मिला। वह मूलत: छिंदवाड़ा(Chhindwara)  जिले में रहता था। फिलहाल गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के कारगिल कॉलोनी (Kargil Colony) के फुटपाथ पर वह रहता था। संदीप उईके पन्नी बीनने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि उसके रिश्तेदार राजेश उइके ने 04 जुलाई की सुबह सात बजे मौत होने की सूचना दी थी। उसके अधिकांश समय नशे में होने के चलते परिवार दूरी बनाकर रखते थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल देवेंद्र चौबे (HC Devendra Chaubey) कर रहे हैं। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 37/24 दर्ज कर लिया है। लाश पुलिस रिकॉर्ड में गौतम नगर (Gautam Nagar) फुटपाथ पर मिलना बताया गया है। जबकि कारगिल कॉलोनी का एक हिस्सा एमपी नगर थाना क्षेत्र में भी आता है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: थानों में तैनात 'अंगद' को फिर अवसर
Don`t copy text!