Bhopal Loot News: गले में चाकू अड़ाकर मोबाइल छीना 

Share

Bhopal Loot News: एलएनसीटी कॉलेज के छात्र के साथ हुई वारदात, मारपीट करके भागे बाइक सवार, पुलिस ने दर्ज किया आरोपियों के खिलाफ मुकदमा

Bhopal Robbery News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गले में चाकू अड़ाकर एक युवक से मोबाइल छीन लिया गया। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में हुई है। पीड़ित छात्र है जो कि एलएनसीटी कॉलेज में पढ़ता है। वारदात तब हुई जब वह अपने दोस्त के साथ चाय पीने जा रहा था। वारदात करने वाले लुटेरे चार हैं।

लुटेरों को गिरफ्तार किया

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एएसआई रिपुसूदन भदौरिया (ASI Ripusudan Bhadauriya) कर रहे हैं। जिसकी शिकायत अजेन्द्र रघुवंशी (Ajendra Raghuvanshi) पिता राजेंद्र रघुवंशी उम्र 20 साल ने पुलिस थाने में दर्ज की है। वह मूलत: नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले में रहता है। फिलहाल साकेत नगर (Saket Nagar) में किराए से रहता है। वह एलएनसीटी कॉलेज (LNCT College) में बीबीए का कोर्स कर रहा है। अजेन्द्र रघुवंशी अपने दोस्त सजल राजपूत (Sajal Rajput) के साथ मोपेड से 02—03 जुलाई की दरमियानी रात बारह बजे चाय पीने जा रहा था। तभी अनामय अस्पताल (Anamay Hospital) के पास चार लोगों ने छात्रों की मोपेड को रोक लिया। उनके गले पर चाकू अड़ाकर उससे दो मोबाइल (Mobile) छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि वारदात के वक्त आरोपी आपस में बादल, विश्वजीत, हसनेन और प्रिंस नाम लेकर एक—दूसरे को पुकार रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को ​भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ 423/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: आर्मी मैन बनकर सायबर फ्रॉड
Don`t copy text!