Bhopal Molestation News: बहू का पल्लू सरका, ताड़ रहे ससुर ने क्लिक किया

Share

Bhopal Molestation News: पहले भी घर में नहाते हुए महिला रिश्तेदारों के खींच चुका था फोटो

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके से यह शर्मसार करने वाला समाचार मिला है। आरोपी काफी रसिक मिजाज है और उससे घर की महिलाएं परेशान चल रही थी। वह मौका तलाशता था कि घर की महिलाओं के वह नाजुक अंगों को देख सके। इतना ही नहीं ऐसा करने के लिए वह मोबाइल से फोटो भी खींच लेता था। हरकतों से तंग आकर महिलाएं थाने पहुंच गई और मुकदमा दर्ज करा दिया। आरोपी को पुलिस ने अभी गिरफ्तार नहीं किया है।

सास के साथ की हरकत

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर लभगभ सवा दो बजे इस्लाम नगर निवासी 60 वर्षीय वृद्धा ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 354/354घ/294/506 (छेड़छाड़, अश्लील फोटो खींचना, गाली—गलौज और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया हैं। मामले में आरोपी भी 60 वर्षीय वृद्ध है। वह पीड़ित महिला का रिश्ते में जेठ लगता है। जांच अधिकारी एसआई रीना सुर्यवंशी (SI Reena Suryawanshi) ने बताया पीड़िता और आरोपी का घर आमने—सामने हैं। आरोपी जेठ महिला की नहाते में अशलील फोटो खींच चुका हैं। इसकी भनक लगने पर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को समझाने की कोशिश की थी। लेकिन, आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

बहू पर बात आई तो सहन नहीं हुआ

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया समाज में बदनामी के डर से परिवार अब तक मामले की शिकायत लेकर थाने नहीं पहुंचे। लेकिन, घटना वाले दिन पीड़िता की बहू बाहर खड़ी थी। आरोपी सामने ही बैठा हुआ उसे ताड़ रहा था। तभी बहू की साड़ी का पल्लू गिर गया था। उसी पल आरोपी ने उसकी फोटो क्लिक कर दी। दोनों पक्षों के बीच काफी हंगामा हुआ। आरोपी के खिलाफ शिकायत लेकर दोनों महिलाएं थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक, बाजार से लौटी तो पीटा

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!