Bhopal Crime News: निमंत्रण में आई गर्भवती महिला से मारपीट

Share

Bhopal Crime News: हंसने पर शुरू हुआ था विवाद, पुलिस ने साधारण मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। निमंत्रण में आई गर्भवती महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। विवाद एक—दूसरे को देखकर हंसने पर शुरू हुआ था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोहेफिजा इलाके की है। इधर, अन्य दो मारपीट के मामले थानों में दर्ज हुए है। सभी मामलों में पुलिस ने साधारण मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

तलैया क्षेत्र में रहती है पीड़िता

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि हुस्ना खान (Husna Khan) पति आजू उम्र 30 साल ने रविवार रात करीब दस बजे मारपीट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया हैं। पीड़िता ने बताया वह हाथीखाना इलाके में रहती है। घटना वाले दिन सैफिया कॉलेज के पास रहने वाले रिश्तेदारों के घर निमंत्रण में गई थी। इस दौरान वहां दूसरे भी लोग मौजूद थे। उसे लगा आरोपी गुलनाज बी (Gulnaj BI) और फैसल उसकी भाभी को देखकर कुछ बातें कर रहे हैं। भाभी ने विरोध किया तो आरोपियों से विवाद शुरू हो गया।

बीच—बचाव में पेट में मारी लात

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया वह झगड़ा शांत करने बीच—बचाव करने गई थी। झगड़े में आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। पीड़िता ने बताया वह गर्भवती है। आरोपियों ने उसके पेट में लात मारी है। इधर, बैरागढ़ कला निवासी रोहित राव उर्फ जड्ड़ा (Rohit [email protected]) ने संतोष और सोनू के खिलाफ खजूरी सड़क थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। रोहित ने बताया वह टेंट हाउस पर काम करता है। आरोपियों से उसकी रंजिश है। घटना वाले दिन नशे में अकेला पाकर उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: कैप्सूल टैंकर ड्रायवर के कातिल गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

रिपोर्ट आने का इंतजार

जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार (ASI Suresh Kumar) ने बताया रोहित पर दोनों आरोपियों ने डंडे से प्रहार किया हैं। जिससे उसके सिर में सात—आठ टांके आए है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में इजाफा किया जाएगा। फिलहाल अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं। इधर, मनोज कुर्रे पिता हरीलाल उम्र 27 साल निवासी गोकुल दास इलाके का रहने वाला है। मामले का आरोपी दीपक, भगवानदीन, लखन, राहुल, छूटटू और राहुल के भाई है। ताश में जीत—हार को लेकर घटना वाले दिन कहासुनी हो गई थी। इस कारण झगड़ा हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!