MP Sport News: भारतीय टीम में एमपी को मिला मौका

Share

MP Sport News: फेंसिंग अकादमी के खिलाड़ी वर्ल्ड फेंसिंग चैंपियनशिप में करेंगे प्रतिनिधित्व

MP Sport News
खेल संचालक से मुलाकात करते हुए टी.साई संकेत शर्मा

भोपाल। कायरो इजिप्ट में 11 अप्रैल से शुरु होने जा रहे जूनियर एवं कैडेट वर्ल्ड फेंसिंग चैंपियनशिप में भारत की तरफ से मध्य प्रदेश (MP Sport News) के खिलाड़ी नेतृत्व करेंगे। इसके लिए राज्य फेंसिंग अकादमी के तलवारबाज टी. साई संकेत शर्मा का चयन हुआ है। वे फोइल की व्यक्तिगत स्पर्धा में प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे। खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Minister Yashodhara Raje Scindia) ने इसके लिए बधाई दी है।

खेल मंत्री से की मुलाकात

टी.साई संकेत शर्मा (T.Sain Sanket Sharma) को वर्ल्ड फेंसिंग चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रतिभा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए मंत्री ने शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि भारत को पदक मिलेगा। जिससे प्रदेश का नाम होगा। इजिप्ट रवाना होने से पूर्व टी.साई संकेत शर्मा ने अपने कोच विजय कुमार के साथ टीटी नगर स्टेडियम पहुंचकर संचालक खेल और युवा कल्याण पवन जैन (IPS Pavan Jain) से भी भेंट की। शर्मा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी के संबंध में विस्तार से संचालक को बताया। उन्होंने भी अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: रैकी के बाद सूने मकान के चोरों ने तोड़े ताले
Don`t copy text!