Bhopal Crime News: मोगली का बर्थ—डे, थाने में मचा बवाल

Share

Bhopal Crime News: केक काटने नहीं आया तो सारे दोस्तों ने मिलकर उसके घर तोड़फोड़ कर दी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। बर्थ—डे में केक काटने और जश्न के दौरान विवाद की बातें आपने सुनी होगी। लेकिन, पार्टी में शामिल नहीं होने पर बवाल का मामला आपने नहीं सुना होगा। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के टीटी नगर इलाके की है। जहां मोगली का बर्थ—डे चल रहा था। पार्टी में उसका दोस्त ना तो शामिल हुआ ना उसने चंदा दिया। इस बात से नाराज दोस्त पार्टी छोड़ उसके घर सबक सिखाने पहुंच गए। पुलिस ने मारपीट बलवा की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। चार आरोपियों को पुलिस दबोच चुकी है अन्य की तलाश की जा रही है।

आठ से ज्यादा आरोपी

टीटी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा (TI Shailendra Sharma) ने बताया कि सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात करीब साढ़े चार बजे माता मंदिर के पास झुग्गी बस्ती से बलवा मारपीट की खबर मिली थी। शिकायत प्रदीप सेन उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने धारा 294/452/427/386/ 147/148/149/506 (गाली—गलौज, घर में घुसना, तोड़फोड़, धमकाकर रंगदारी दिखाना, बलवा करना और धमकाने) का मामला दर्ज किया गया है। मामले में आरोपी सागर सिरसाट, मोहित, निखिल, तिलक, कल्लू, सरदार, असद और आकाश है।

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

पार्टी के लिए जोड़े थे पैसे

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

थाना प्रभारी ने बताया आरोपी और पीड़ित दोस्त है। एक दोस्त जिसका नाम मोगली है उसका जन्मदिन था। सभी दोस्तों ने पार्टी के लिए पैसे जमा किए थे। घटना वाले दिन सभी दोस्त जन्मदिन पर शामिल हुए थे। लेकिन, पीड़ित ने ना पैसे दिए और ना जन्मदिन पर पहुंचा। फोन लगाया तो वह भी नहीं उठाया। जिसके बाद गुस्साए आरोपी सभी लड़के पीड़ित के घर पहुंच गए। जहां उसके घर में तोड़फोड़ और मारपीट की। घटना के बाद तीन आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। बाकी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:   राज्यपाल लालजी टंडन का निधन, 4 बजे होगा अंतिम संस्कार
Don`t copy text!