Bhopal Loot News: चेन को बचाने मां—बेटी लुटेरों से भिड़ीं

Share

Bhopal Loot News: टूटी चेन का टुकड़ा लेकर भागे बदमाश, वृद्धा को धक्का देकर गिराया, बेटी के भी हाथ में लगी चोट

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। टहलने निकाली मां—बेटी ने दो लुटेरों को घुटने टेंकने के लिए मजबूर कर दिया। लुटेरे चेन झपटने की कोशिश कर रहे थे। जिसे बचाने के लिए मां—बेटी ने आखिरी दम तक हार नहीं मानी। यह घटना भोपाल (Bhopal Loot News) सिटी के शाहपुरा इलाके की है। इस संघर्ष में मां—बेटी जख्मी हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने इस मामले में लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बाइक से भागे लुटेरे

शाहपुरा पुलिस के अनुसार लूट की यह वारदात 19 जून की रात लगभग 11 बजे हुई थी। पीड़िता जूही शुक्ला पिता उमेश प्रताप शुक्ला उम्र 30 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वह रोहित नगर सहयोग परिसर में रहती हैं। जूही शुक्ला बैंगलोर की एक कंपनी में जॉब करती है। वे मां आशा शुक्ला (Asha Shukla) के साथ टहल रही थी। तभी बाइक पर सवार दो लुटेरे आए और मां के गले से सोने की चेन झपटने लगे। बेटी जूही शुक्ला (Juhi Shukla) ने बदमाशों को रोकने के लिए उन्हें पकड़ लिया। आशा शुक्ला भी बदमाशों से भिड़ गई। छीना झपटी के दौरान चेन का कुछ टुकड़ा बदमाश ले गए। इससे पहले लुटेरों ने आशा शुक्ला को धक्का देकर गिरा दिया। इस कारण उन्हें सिर पर चोट आई है। जबकि जूही शुक्ला के हाथ में चोट आई है। शाहपुरा थाना पुलिस ने 19—20 जून की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे 348/22 धारा 394 (जख्मी करके लूटपाट) का मामला दर्ज कर लिया है। लुटेरे वारदात के बाद बाइक पर सवार होकर भाग गए थे।

यह भी पढ़ें:   Clash On JP Hospital: मौत के बाद जेपी अस्पताल में विधायक की मौजूदगी में बवाल

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!