Bhopal News: नाबालिग आदिवासी लड़की से बलात्कार 

Share

Bhopal News: बाइक सिखाने के बहाने अंबेडकर पार्क के नजदीक खंडहर वाले मकान में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नाबालिग आदिवासी लड़की से बलात्कार का एक मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। आरोपी ने वारदात का पता चलने पर विरोध करने पहुंचे पीड़िता के माता—पिता को गाली—गलौज करके धमकाया भी था। जिसके बाद यह पूरा प्रकरण पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीओपी के पास भेजी जाएगी केस डायरी

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 12 साल दो महीने हैं। वह सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसके पिता मजदूर हैं। वह आरोपी आकाश प्रजापति (Akash Prajapati) को जानती है। दोनों के बीच बातचीत होती थी। पीड़िता ने उससे बाइक सीखने की इच्छा जताई थी। आरोपी आकाश प्रजापति 17 जून को उसे बाइक सिखाने के बहाने अंबेडकर पार्क (Ambedkar Park) की तरफ ले गया। यहां उसने कुछ देर बाइक पर उसे गियर लगाना भी सिखाया। इसके बाद आरोपी उसे झांसा देकर खंडहरनुमा मकान ले गया। यहां उसके साथ आरोपी ने ज्यादती की। यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता काफी देर तक घर नहीं पहुंची। उसने बताया कि वह आरोपी आकाश प्रजापति के साथ गई थी। यह पता चलने के बाद माता—पिता विरोध करने आरोपी के घर पहुंचे। यहां उन्हें जाति से अपमानित करते हुए उनके साथ गाली—गलौज की। यह रिपोर्ट लेकर पीड़ित परिवार बैरसिया पुलिस थाने पहुंचा। मामले की जांच एसआई कोमल वर्मा (SI Komal Verma) कर रही हैं। जब उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी ने उसके साथ दरिंदगी की है। इसके बाद आला अधिकारियों को घटना बताई गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 402/24 धारा 363/376/376—3—/294/506/3/4/3—2—डब्ल्यूआई/3—2—व्ही/3—2—व्हीए/3—2—घ (झांसा देकर अगवा करना, बलात्कार, गाली—गलौज, धमकाना, पॉक्सो एक्ट और एट्रो सिटी एक्ट का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी उम्र लगभग 19 साल है। मामला दलित अत्याचार से संबंधित है इसलिए प्रकरण एसडीओपी बैरसिया कार्यालय को भेजी जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   एसटीएफ ने हथियार के बड़े सप्लायर को दबोचा
Don`t copy text!