Madhya Pradesh Corona संक्रमण की दर 25 फीसदी पहुंची

Share

Madhya Pradesh Corona News: एएसआई समेत तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से भोपाल में मौत—सरकारी आंकड़ा

Madhya Pradesh Corona News
पीपुल्स अस्पताल में कोरोना की जंग हारने वाले कार्यवाहक एएसआई बद्री प्रताप सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Corona News) में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार्ययोजना के नाम पर सिवाय लॉक डाउन, कंटेंनमेंट जोन के अलावा कोई ठोस रणनीति अभी तक सामने नहीं आई है। इस बीच राजधानी भोपाल से कोरोना संक्रमित 1697 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि निशातपुरा थाने के एएसआई बद्री प्रताप सिंह (ASI Badri Pratap Singh) समेत तीन व्यक्तियों के मौत होने का दावा सरकार की तरफ से किया गया है। इधर, प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का प्रतिशत लगभग 25 फीसदी हो गया है।

अब तक इतने लोगों की मौत

मप्र सरकार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार मंगलवार को सर्वाधिक 8 मौत इंदौर में हुई। जबकि ग्वालियर में 7 तो जबलपुर में 6 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई है। जबकि पिछले जिले नीमच में पांच संक्रमितों की मौत से सरकार के लिए चुनौती खड़ी हो गई है। प्रदेश में मंगलवार को 12 हजार 727 नए कोरोना केस मिले हैंं। अब तक कुल मरीजों की संख्या इसको मिलाकर 4 लाख 33 हजार 704 पर पहुंच गई है। इसमें से एक्टिव मरीजों की संख्या 78 हजार 271 है। इधर, नरसिंहपुर कलेक्टर वेद प्रकाश (Collector Ved Prakash) की कोरोना के चलते हालत बिगड़ गई। उन्हें जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

यह भी पढ़ें:   राजधानी फिर शर्मसार, नग्र हालत में मिली किशोरी की लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!