Bhopal News: भोपाल में कोविड चिताओ को पानी डालकर बुझाया गया

Share

Bhopal News: सुभाष नगर विश्राम घाट से सटा हुआ था गैस का गोदाम, लपटों से विस्फोट होने का था खतरा

Bhopal News
इसी हिस्से के पीछे बाउंड्रीवाल से सटा गैस गोदाम हैं जहां मंगलवार को विवाद की स्थिति बनी— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यह घटना मंगलवार शाम को हुई। घटना सुभाष नगर विश्राम घाट की है। यहां कोविड मरीजों की अंत्येष्टि की जा रही थी। जहां अंत्येष्टि हो रही थी उसके नजदीक गैस गोदाम था। चिताओं की लपटों से आग लगने की संभावना पर उसके संचालक ने हंगामा करने के बाद फायर बिग्रेड को बुला लिया गया। आग बुझाते वक्त कुछ चिताओं पर पानी चला गया और उनका अंतिम संस्कार नहीं हो सका।

अवैध गैस गोदाम बताया गया

जानकारी के अनुसार विश्राम घाट से सटा हुआ गैस गोदाम है। यह गोदाम राजकुमार शुक्ला (Rajkumar Shukla) का बताया जा रहा है। यह अनाधिकृत है यह भी सामने आया है। अंत्येष्टि की लपटों से गैस गोदाम में रखी टंकियों में विस्फोट होने की संभावना थी। इसलिए वे विश्राम घाट पहुंच गए। वहां उन्होंने हंगाम किया और घटना की आशंका जताते हुए अंत्येष्टि वहां किए जाने को लेकर नाराजगी जताई। इस बीच चिताए जल रही थी। राजकुमार शुक्ला ने इस बीच फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। घटना पर पर्दा डालने के लिए प्रशासन ने काफी प्रयास भी किया। हंगामा होने पर विश्राम घाट में पुलिस भी पहुंची।

हालांकि ऐशबाग थाना पुलिस ने ऐसी किसी भी सूचना और हंगामा होने से इंकार कर दिया। जबकि फायर कंट्रोल रुम ने बताया कि वहां आग की लपटों से गैस गोदाम के सिलेंडर फटने की सूचना पर बोगदा पुल से वाहन रवाना करने की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: कार की टक्कर से जख्मी किसान ने दम तोड़ा

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!