Bhopal News: वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा, परिजनों के बयान दर्ज करना बाकी, पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह होगी साफ

Bhopal News
स्टेशन बजरिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। उसकी तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे इलाज के लिए अपोलो अस्पताल (Apolo Hospital) लेकर पहुंचे थे। जिसकी इलाज के दौरान वहां मौत हो गई।

परिजनों ने यह दी जानकारी

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार अपोलो अस्पताल से मौत की जानकारी सूचना डॉक्टर आरिफ (Dr Arif) ने दी थी। शीला सिंह पति स्वर्गीय विनोद कुमार सिंह (Vinod Kumar Singh) उम्र 65 साल को इलाज के लिए परिजन 9 जुलाई की शाम पांच बजे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उसकी शाम पौने छह बजे मौत हो गई। वह राजेंद्र नगर में रहती थी। शीला सिंह (Sheela Singh) गृहणी थी। पुलिस ने बताया कि वह लंबे समय से बीमार भी चल रही थी। इस मामले की जांच एएसआई लखन लाल (ASI Lakhan Lal) कर रहे है। स्टेशन बजरिया पुलिस मर्ग 23/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नर्मदा अस्पताल में जख्मी हवलदार ने दम तोड़ा 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!