MP Tourism News: रीजनल मैनेजर बोले पति के बिना कैसे चलता है काम

Share

MP Tourism News: ​फिगर के बारे में पूछकर उत्तेजित करने के लिए मोबाइल पर अश्लील तस्वीर दिखाने का आरोप

MP Tourism News
File Clip Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Tourism News) की राजधानी भोपाल के पर्यटन विकास निगम के रीजनल मैनेजर नरेन्द्र कुमार स्वर्णकार पर गंभीर आरोप लगे हैं। जिस महिला ने आरोप लगाए हैं उसके पास मनोरंजन पार्क का ठेका है। महिला ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि रीजनल मैनेजर उससे पूछते थे कि पति के बिना उसका काम कैसे चलता है। इसके अलावा अक्सर कमरे में अकेले बुलाते थे। उस दौरान मोबाइल पर नग्न महिलाओं (Bhopal Tourism Officer Molested) की तस्वीर दिखाकर उसके साथ अभद्रता करते थे। पुलिस ने एफआईआर करके मामले की जांच शुरु कर दी है।

मिंटो हॉल में हुई घटना

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़िता की उम्र 38 साल है। उसके पास मनोरंजन पार्क का ठेका भी है। आवेदन में लिखा है कि आरोपी एनके स्वर्णकार (NK Swarnkar) उसको शा​रीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाते थे। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि उसे एमडी एस.विश्वनाथन और केशव राव (Keshav Rao) ने क्षतिपूर्ति के लिए भेजा था। यह क्षतिपूर्ति की राशि निगम के लेखाधिकारी की लापरवाही से निकली है। जिसके निराकरण के लिए मैंने अफसरों से आग्रह किया था। इस कारण मुझे एनके स्वर्णकार के पास भेजा गया था। वे मिंटो हॉल स्थित कार्यालय में बैठते हैं। पुलिस ने धारा 354/509 (छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्रीको राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: स्विगी के डिलेवरी ब्यॉय का ऐसा दिल आया

इस तरह के संगीन आरोप

MP Tourism News
सांकेतिक चित्र

आवेदन में पीड़ित ने कहा था कि स्वर्णकार कहते थे कि उसके अंदर आकर्षण बहुत हैं। मित्रता करना चाहता हूं। वह बाहर चाय पीने के लिए बोलते थे। उन्होंने यह भी कहा था कि आप मेरा सहयोग करोगी तो मैं आपका सहयोग करुंगा। गंदी निगाहों से देखते हुए अश्लील बातें की। पीड़िता का आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने पर जमीन से आसमान में पहुंचाने का उन्होंने भरोसा दिलाया था। फिगर और साइज को लेकर कमेंट करते हुए सीने को छूने की कोशिश की। मैंने विरोध किया तो मनोरंजन पार्क में कर्मचारियों को परेशान किया जाने लगा। झूठे आरोप लगाकर रिपोर्ट बनाई जाने लगी।

ठेके के लिए मेरा चरित्र हनन

इन आरोपों पर द क्राइम इंफो ने एनके स्वर्णकार (Narendra Kumar Swarnkar) से भी पक्ष मांगा। उन्होंने कहा कि मैं कुछ महीने पहले ही यहां आया हूं। जिस महिला ने आरोप लगाए हैं वह निगम को किराया नहीं दे रही थी। जबकि उन्होंने दूसरों से एग्रीमेंट करके मनोरंजन गतिविधियों का किराया वसूल रही थी। इस संबंध में विभाग को एक दस्तावेज भी मिला है। जिस संबंध में जांच चल रही है। इसी जांच को प्रभावित करने के लिए महिला मेरा चरित्र हनन कर रही है। विभाग के समक्ष सारी बातें मैं पहले ही रख चुका हूं। मैं नारा शक्ति का सम्मान करता हूं, मुझे न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा भी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

रिश्तेदार चल रहा सस्पेंड

MP Tourism News
सांकेतिक चित्र

एनके स्वर्णकार ने बताया कि महिला अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। विभाग ने मार्च, 2020 से अक्टूबर, 2020 तक का किराया माफ भी किया है। इसके बावजूद वह किराया नहीं दे रही है। इसलिए नए सिरे से टेंडर निकाले जा रहे है। जिसको प्रभावित करने के लिए यह षडयंत्र हैं। महिला का रिश्तेदार निगम में ही पहले तैनात था। वह भी गबन के आरोपों में सस्पेंड किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:   Audio : रिश्वखोर सब इंस्पेक्टर को एसपी ने फोन पर ही किया सस्पेंड

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!