Bhopal News: तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर

Share

Bhopal News: बाइक में सवार मामा—भांजे गंभीर रूप से जख्मी, विजय श्री अस्पताल में कराया गया भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार मामा—भांजे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके में हुई थी। हादसे में दोनों जख्मी बयान देने की स्थिति में नहीं थे। इस कारण एक दिन बाद पुलिस ने यह प्रकरण दर्ज किया है। इस हादसे में टक्कर मारने वाली कार का नंबर पता नहीं चल सका है।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

गुनगा (Gunga) थाना पुलिस के अनुसार यह हादसा 23 अप्रैल की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुआ था। हादसे में जख्मी दो युवकों को गांधी नगर स्थित विजय श्री अस्पताल (Vijay Shri Hospital) में भर्ती कराया गया। मामले की जांच एएसआई राजेश दंडोतिया (ASI Rajesh Dandotiya) कर रहे हैं। बयानों के आधार पर पुलिस ने 126/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारना, दुर्घटना में जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। हादसे में जख्मी जितेंद्र मारन (Jitendra Maran) पिता नन्नूलाल मारन उम्र 34 साल और उसका भांजा दिवाकर है। वह सीहोर जिले के अहमदपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सीलखेड़ा में रहता है। घटना 23 अप्रैल की रात लगभग पौने दस बजे हुई थी। जितेंद्र मारण ने पुलिस को बताया कि वह जीजा की बाइक एमपी—04—व्हीएफ—4476 लेकर जब ग्राम नामदारपुरा स्थित वेयर हाउस के सामने पहुंचा तो उसे सफेद रंग की कार ने टक्कर मार दी थी। पुलिस ने यह बयान 25 अप्रैल को दर्ज किए। जख्मी परेवाखेड़ा स्थित नमकीन फैक्ट्री में काम करता है। वह दुपाडिया से कलारा की तरफ जा रहा था। जख्मी भांजे दिवाकर को सिर और सीधे हाथ में गंभीर चोट आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : ट्रक और पिकअप में आमने-सामने की टक्कर, 3 की मौत 24 घायल
Don`t copy text!