Bhopal Suspicious Death: कांग्रेसी नेता ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suspicious Death: कारणों को लेकर सस्पेंस बरकरार, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suicide News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। बागसेवनिया इलाके में काग्रेसी नेता का शव फंदे पर लटका मिला। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) की है। घटना स्थल से किसी तरह का काई ठोस सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा है। कारणों को लेकर सस्पेंस बरकरार हैं। परिवार में शोकाकुल माहौल होने के कारण किसी के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

भाई रेलवे मेें करता है नौकरी

बागसेवनिया थाना पुलिस को जेपी अस्पताल से रविवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे मौत की खबर मिली थी। एएसआई एसएन यादव (ASI SN Yadav) ने बताया शव की पहचान महावीर सिंह उर्फ माधव मीना के रूप में हुई है। महावीर दूसरे शहर का रहने वाला था। माता—पिता के देहांत के बाद महावीर बड़े भाई उधव मीना और भाभी के साथ रेलवे कॉलोनी में रहता था। भाई उधव रेलवे में नौकरी करता हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

जांच का विषय

Bhopal Suicide News
Art Picture File Clip

जांच अधिकारी ने बताया महावीर कांग्रेसी था। वह वार्ड 54 से पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। रविवार को परिजनों की नजर पड़ी तो देखा महावीर कमरे में फंदे से लटका हैं। घटना स्थल के किसी तरह का कोई सुसाइड नोट पुलिस के हाथ नहीं लगा है। मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ हैं। इस कारण किसी के बयान पुलिस ने नहीं लिए है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down News: कोरोना की दहशत झुर्रियों में न दिख जाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!