शव वाहन पर कांग्रेस की राजनीति

Share

MP Political News: पूर्व मंत्री ने कहा भाजपा नेता शव वाहन और लकड़ियों के इंतजाम की बजाय अस्पतालों की सुविधाओं पर फोकस करें

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण थमता नजर नहीं आ रहा। अस्पतालों के इंतजामों को लेकर हर रोज विचलित करने वाली तस्वीरें और खबरें आ रही है। इस बीच भोपाल के पूर्व महापौर ने सोमवार को छह शव वाहन को रवाना किए। इसके बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने वीडियो बयान जारी किया। उन्होंने नाम न लेते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को अस्पताल की सुविधाओं पर ध्यान देना चाहिए।

राजधानी में केवल पीसी सक्रिय

भाजपा नेता आलोक शर्मा (BJP Leader Alok Sharma) ने छह शव वाहन जेपी अस्पताल से दोपहर बारह बजे रवाना किए थे। यह वाहन एम्स, चिरायु, जेके, जेपी, हमीदिया और पीपुल्स अस्पताल के शव को यहां—वहां ले जाने का काम करेंगे। इस खबर के बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) ने कहा कि भाजपा नेताओं को अस्पताल और डॉक्टरों पर भरोसा नहीं रहा। इसलिए विश्राम घाट में लकड़ी और शव वाहन के इंतजाम पर व्यस्त है। जबकि भाजपा को चाहिए कि अस्पतालों में रेमडेसिवर इंजेक्शन, बैड, ऑक्सीजन समेत दूसरी सुविधाओं पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। राजधानी भोपाल में कांग्रेस के एकमात्र नेता पीसी शर्मा है जो कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार सरकार को घेर रहे हैं। जबकि आरिफ मसूद, आरिफ अकील समेत दूसरे नेता लगभग गायब हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पूर्व पार्षद के भाई समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!