MP By Election: जोबट में भतीजे के कारण निशाने पर आए कांग्रेस प्रत्याशी

Share

MP By Election: भाजपा ने लगाया आरोप महिलाओं के प्रति कांग्रेस पार्टी के रवैये की निंदा

MP BJP News
भोपाल में प्रदेश भाजपा मुख्यालय

जोबट। मध्यप्रदेश (MP By Election) के जोबट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल की मुश्किले बढ़ गई है। यह संकट उनके भतीजे आकाश पटेल (Akash Patel) के कारण खड़ा हुआ है। उसके खिलाफ शोषण और उत्पीड़न की शिकायत हुई है। आरोप लगाने वाली युवती पर कांग्रेस उम्मीदवार की तरफ से दबाव डालने के भी आरोप लगे हैं। अब इस मुद्दे को भाजपा हवा दे रही है। ताकि उप चुनाव में उन्हें पटखनी दी जा सके।

मंत्री और सांसद ने पत्रकार वार्ता में लगाए आरोप

इसी मामले को लेकर मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा (Minister Omprakash Saklecha) और झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर ने संयुक्त रुप से पत्रकार वार्ता आयोजित की। सकलेचा ने कहा युवती ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके अनुसार युवती ने कांग्रेस उम्मीदवार महेश पटेल (Congress Leader Mahesh Patel) के भतीजे आकाश पटेल के खिलाफ 01 मार्च, 2021 को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह 08 अक्टूबर को बाजार गांव सेवरिया से जोबट आई थी। तब महेश पटेल और आकाश पटेल ने बाजार में रोककर रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाया। जिसकी 22 अक्टूबर को शिकायत भी दर्ज कराई गई है। सांसद गुमान सिंह डामोर (BJP MP Guman Singh Damor) ने कहा कि पीड़ित युवती को धमकाना और जान से मारने की धमकी देना बहन बेटियों के प्रति कांग्रेस के सोच को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गलती का हुआ अहसास तो बैरीकेडिंग का तरीका बदला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP By Election
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!