आश्रम जमींदोज, कंप्यूटर बाबा को जेल, कांग्रेस बोली ये बदले की कार्रवाई

Share

भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- अवैध कब्जा था

Computer Baba
कंप्यूटर बाबा का आश्रम तोड़ते हुए

इंदौर। कांग्रेस के करीबी नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) का आश्रम तोड़ दिया गया है। आज सुबह इंदौर जिला प्रशासन ने जम्बूरी हप्सी गांव में स्थित कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर बुलडोजर चला दिया। सरकार का कहना है कि कंप्यूटर बाबा ने गौशाला की जमीन पर अवैध कब्जा किया था। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने 40 एकड़ जमीन से कब्जा हटाया है। जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। मौके पर कार्रवाई करने से पहले कंप्यूटर बाबा समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कंप्यूटर बाबा ने गौशाला की जमीन पर कब्जा किया था। लिहाजा उसे हटा दिया गया।

ऐसे चली जेसीबी मशीन

YouTube video
MP Political News
कंप्यूटर बाबा- File Photo

देपालपुर से कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने कार्रवाई का विरोध किया, उनका कहना है कि यह मंदिर कलोता समाज का है। अगर मंदिर तोड़ने की कार्रवाई की गई तो पूरा कलोता समाज सड़क पर आकर आंदोलन करेगा। वहीं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने इसे बदले की कार्रवाई बताते हुए ट्वीट किया कि- इंदौर में बदले की भावना से Computer बाबा का आश्रम व मंदिर बिना किसी नोटिस दिए तोड़ा जा रहा है। यह राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा है। मैं इसकी निंदा करता हूँ।

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: लॉक डाउन में रोजगार के बीच जल संकट गहराया
Don`t copy text!