पानी बना विवाद का कारण, पड़ोसियों में हुई जमकर मारपीट

Share

लसूडिया थाना क्षेत्र के राहुल गांधी नगर का है मामला, दोनों पक्षों ने दर्ज कराई एफआईआर

Indore Crime
सांकेतिक चित्र

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी क्राइम राजधानी (Indore Crime) बनता जा रहा है। दिन ब दिन घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना के अन्तर्गत राहुल गांधी नगर का है। जहां छत पर रखी टंकी का पानी ओवर फ्लो होकर पड़ोसी के छत पर गिरने लगा। इसी से दोनों पड़ोसी आपस में भिड़ गए। गाली गलौज से शुरू हुआ मामला मारपीट तक पहुंच गया। पुलिस दोनों पक्षों का बयान सुनकर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महेश जोशी ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि महेश जोशी की शिकायत पर उसके पड़ोसी संजय और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है। महेश ने बताया कि संजय के छत पर रखी टंकी से पानी गिर रहा था। ‘जब मैं ये बात बताने उसके घर गया तो वह मुझे गाली देने लगा। जब मैंने गाली देने से मना किया तो डंडे से मारने लगा। चीख सुनकर मेरी पत्नी बाहर आई और मुझे बचाने की कोशिश करने लगी। इतने में संजय अपनी पत्नी के साथ मिलकर मेरी पत्नी को भी पीटने लगे।’

संजय की पत्नी ने भी केस दर्ज करवाया

संजय की पत्नी किरण ने भी महेश और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। किरण ने पुलिस को बताया कि छत पर रखी टंकी से पानी ओवर फ्लो होकर पड़ोसी महेश के छत पर गिरने लगा। इस पर महेश की पत्नी आशा मेरे घर आई और गालियां देने लगी। मैंने अपने पति को कॉल करके बुलाया। आशा मेरे पति के सामने भी लगातार गालियां दिए जा रही थी। मैंने गाली देने से मना किया तो उसका पति महेश डंडा लेकर आया और मुझे पीछे से मारने लगा। पड़ोस में रहने वाले आयुष वर्मा ने बीच बचाव किया। महेश जाते – जाते जान से मारने की धमकी भी दिया था।

यह भी पढ़ें:   Coronavirus : डबल डिजिट में बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, 20 नए मामले आए सामने

यह भी पढ़ेंः फेसबुक पोस्ट से भडकी हिंसा, पुलिस की गोली से तीन की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!