200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, बचाने आई सेना

Share

सीएम शिवराज ने भी किया ट्वीट, मासूम को ऑक्सीजन और खाना दिया गया

Niwari
इसी गड्ढ़ें में गिरा प्रह्लाद

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के निवाड़ी (Niwari) जिले में बड़ा हादसा हो गया। 200 फीट गहरे बोरवेल में 5 साल का मासूम गिर गया है। खुले हुए बोरवेल में खेलते वक्त मासूम प्रह्लाद विश्वकर्मा गिर गया था। घटना सुबह 9 बजकर 40 मिनट की बताई जा रही है। प्रह्लाद को बचाने के लिए सेना बुलाई गई है। वहीं दूसरी तरफ प्रह्लाद की जिंदगी के लिए मंदिर में पूजा-पाठ शुरु हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है। बच्चे के माता-पिता मजदूरी करते है। घटना के वक्त वो खेत पर काम कर रहे थे। वहीं पास में प्रह्लाद खेल रहा था। खेलते-खेलते वो गड्ढ़ें में जा गिरा।

सीएम शिवराज का ट्वीट

ओरछा के सेतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे मासूम प्रह्लाद को बचाने के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ सेना बचाव कार्य में जुटी है। मुझे विश्वास है कि शीघ्र प्रह्लाद को सकुशल बाहर निकाल लिया जायेगा। ईश्वर बच्चे को दीर्घायु प्रदान करें, आप और हम सब मिलकर प्रार्थना करें।

ये है मामला

घटना पृथ्वीपुर थाना इलाके के सेतपुरा गांव की है। थाना प्रभारी ने द क्राइम इन्फो को बताया कि बोरवेल 200 फीट गहरा है। लेकिन प्रह्लाद 40 फीट पर अटका हुआ है। प्रह्लाद को ऑक्सीजन और खाना पहुंचाया गया है। वो बातचीत भी कर रहा है। मासूम को बाहर निकालने के लिए 2 जेसीबी मशीनों से खुदाई शुरु कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरा डालकर भी प्रह्लाद पर नजर रखी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची थी। बिना समय गंवाए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया गया। कुछ दिनों पहले ही बोरवेल खोदा गया था, जिसे खुला छोड़ दिया गया था। जिसके कारण ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश में बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

यह भी पढ़ेंः अहमदाबाद में कपड़ा गोदाम में लगी आग, 9 की मौत, 7 झुलसे

Don`t copy text!