अहमदाबाद : कपड़े के गोदाम में लगी आग, 9 की मौत, 4 अभी भी फंसे

Share

गोदाम से केमिकल फैक्ट्री तक पहुंची आग, फिर हुआ जोरदार धमाका

ahemedabad Fire
कपड़े की गोदाम में लगी आग

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में बड़ा हादसा हो गया। पुराने अहमदाबाद इलाके में स्थित एक कपड़े के गोदाम में आग (Ahmedabad Fire) लगने से 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में 7 लोग बुरी तरह झुलस गए है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर 4 लोगों के फंसे होने की जानकारी आ रही है। पुलिस, नगर निगम, जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। मलबे में फंसे लोगों का रेस्क्यू करने की कोशिश की जा रही है। दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

केमिकल फैक्ट्री तक पहुंची आग

बताया जा रहा है कि कपड़े के गोदाम से ठीक पीछे केमिकल की फैक्ट्री थी। आग कपड़े के गोदाम में लगी थी। जो फैक्ट्री तक पहुंच गई। जिसके बाद केमिकल ने आग पकड़ ली। लिहाजा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ। जिसके कारण कपड़े के गोदाम की छत भी धराशायी हो गई। इसी के मलबे में 4 लोग अब भी फंसे हुए है।

यह भी पढ़ेंः डंपर और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की टक्कर, जिंदा जल गए 5 चंदन तस्कर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   प्रकृति का चमत्कार, गुलाबी हो गया झील का पानी
Don`t copy text!