डंपर और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की टक्कर, जिंदा जल गए 5 चंदन तस्कर

Share

जलती स्कॉर्पियो में पीछे से घुसी कार, 3 गंभीर घायल

Kadapa Accident
खाक हो गए तीनों वाहन

कडपा। (Kadapa) आंध्रप्रदेश के कडपा जिले में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसा (Kadapa Accident) हो गया। डंपर और स्कॉर्पियो की आमने-सामने से टक्कर हो गई। पीछे से आ रही एक कार भी स्कॉर्पियो में घुस गई। तीन वाहनों के बीच हुई टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में 3 लोग घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले लोग चंदन तस्कर (Ren Sander Smugglers) थे।

तेज रफ्तार में थी तस्करों की गाड़ियां

Kadapa Accident
स्कॉर्पियों में पीछे से घुसी थी कार

हादसा कडपा जिले के वलूरू मंडल के गोटुरु गांव के पास हुआ। देर रात 3 बजे डंपर और स्कॉर्पियो में टक्कर हुई। स्कॉर्पियो में लाल चंदन की तस्करी करने वाले 5 लोग सवार थे। वो तस्करी का चंदन ले जा रहे थे। लिहाजा स्कॉर्पियो की रफ्तार बहुत तेज थी। वहीं दूसरी तरफ से डंपर भी तेज रफ्तार में था। दोनों जैसे ही आमने-सामने आए डंपर के ड्राइवर ने स्टेरिंग मोड दिया। जिसके कारण तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डंपर के डीजल टैंक में टकराई।

डीजल टैंक से टकराई स्कॉर्पियो

Kadapa Accidentडीजल टैंक से टकराते ही आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसमें तीनों वाहन जलकर खाक हो गए। स्कॉर्पियो सवार घायलों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। उसमें सवार चार तस्कर जिंदा जल गए। एक को अस्पताल पहुंचाया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस हादसे में एक कार भी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। बताया जा रहा है कि इस कार में स्कॉर्पियो सवार तस्करों के ही साथी सवार थे। ये कार तस्करों की पायलट गाड़ी थी। लिहाजा ये स्कॉर्पियो से ठीक पीछे, उसी रफ्तार में दौड़ रही थी। जैसे ही स्कॉर्पियो, डंपर से टकराई, पीछे से कार भी जा घुसी। उसने भी आग पकड़ ली और जलकर खाक हो गई। जानकारी के मुताबिक कार सवार 3 लोग बुरी तरह घायल हुए है।

यह भी पढ़ें:   Accident : राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, वैन पर पलटा टैंकर, 9 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री बोले कुत्ता जब तक पागल नहीं होता मालिक के साथ रहता है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!