MP By Election: हम विकास करते हैं तो कांग्रेस कोसती है: शिवराजसिंह चौहान

Share

MP By Election: जावर की रैली में कहा मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस ने सिर्फ योजनाओं को बंद करने का काम किया

MP By Election
जावर में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान — भाजपा कार्यालय से जारी चित्र

खण्डवा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि भाजपा गरीबों का जीवन बदलने का काम करती है। लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ योजनाओं को बंद करने का काम किया। जो योजनाएं कांग्रेस ने बंद की, उनको हमने फिर से चालू किया है। हमारा काम जनहित के काम और विकास करना है। कांग्रेस सिर्फ हमें गाली देने का काम करती है। मुख्यमंत्री शनिवार को खण्डवा विधानसभा (MP By Election) के जावर लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल (BJP Leader Gyaneshwar Patil) के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि यहां भाजपा सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के निधन के बाद उप चुनाव हो रहे हैं।

कांग्रेस सरकार में न सड़क थी न बिजली

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (EX CM Digvijay Singh) ने मालवा और निमाड़ में नर्मदा का पानी लाने असंभव बताया था। भाजपा ने असंभव को संभव कर दिखाया। मालवा और निमाड़ में पाइप लाइन के जरिए नर्मदा का पानी लाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में न बिजली थी और न सड़क थी। दिग्विजय सिंह के राज में गढ्ढे में सड़क थी या सड़क में गढ्ढा, कुछ पता ही नहीं चलता था। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार के काम पर भी कई तरह के आरोप लगाए। चौहान ने कहा कांग्रेस बजट का रोना रोती रही। हमने कोरोना के भारी संकट में भी विकास के काम बंद नहीं किए। हमने किसानों को हर कदम पर मदद कर उनके साथ खड़े रहे और यही कारण है कि आज किसान आत्मनिर्भर बना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में 2 करोड़ मैट्रिक टन अनाज पैदा होता था आज 6 करोड़ से अधिक मैट्रिक टन किसानों की मेहनत के कारण पैदा हो रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: एक साल तक सिर्फ एफआईआर का इंतजार

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP By Election
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!