Bhopal Crime News: चोरी की चार बाइक बरामद

Share

Bhopal Crime News: दो वाहन चोर गिरफ्तार, एक खरीददार को भी आरोपी बनाया गया

Bhopal Crime News
साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से चोरी गई चार बाइक को बरामद की गई है। यह कार्रवाई बैरागढ़ और तलैया थाना पुलिस ने की है। इस मामले में दो वाहन चोरों (Bhopal Bike Stolen Racket) को दबोचा गया है। जबकि एक अन्य व्यक्ति को चोरी का वाहन खरीदने का आरोपी बनाया गया है।

वाहन चैकिंग में दबोचा गया

बैरागढ़ थाना पुलिस 29 दिसंबर को संतजी की कुटिया के नजदीक वाहन चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान आरोपी विजय सिंह भारती (Vijay Singh Bharti) पिता मांगीलाल भारती उम्र 39 साल को रोका गया। आरोपी सीहोर (Sehore) स्थित मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बाबडिया इलाके में रहता है। आरोपी बाइक के दस्तावेज पेश नहीं कर सका। उसने बताया कि वह बाइक उसने कोहेफिजा से चुराई है। पूछताछ में उसने दो अन्य वाहन चोरियों का भी खुलासा किया है। एक वाहन चोरी कोतवाली जबकि दूसरी चोरी सीहोर अस्पताल से की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

20 हजार में बेची एक्टिवा

इधर, तलैया थाना पुलिस ने 29 दिसंबर को सेंट्रल लाइब्रेरी तिराहे के नजदीक वाहन चैकिंग के दौरान इब्राहिम उर्फ इमरान ([email protected]) पिता अजीज अहमद उम्र 28 साल को हिरासत में लिया गया। आरोपी पीजीबीटी कॉलेज के सामने गौतम नगर में रहता है। उसके पास एक एक्टिवा थी जिसकी रिपोर्ट छह महीने पहले तलैया थाने में दर्ज थी। आरोपी ने बताया कि यह एक्टिवा वह शाहजहांनाबाद मॉडल ग्राउंड के पीछे रहने वाले शाहिद अली पिता हयात अली उम्र 35 साल को 20 हजार रुपए में बेच चुका है। पुलिस ने शाहिद (Shahid Ali) को भी आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: पोर्न मूवी देखता था इसलिए उम्र का अहसास नहीं हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!