MP Political News: सीएम चिंता जता रहे प्रदेश अध्यक्ष उसका मखौल उड़ा रहे

Share

MP Political News: सड़कों पर पुलिस और निगम के कर्मचारी जनता से जुर्माना वसूल रहे, भाजपा कार्यालय में ऐसा देखकर भी कोई साहस कर सकेगा

MP Political News
मंडल की कुर्सी संभालने से पहले आशुतोष तिवारी भाजपा कार्यालय में शक्ति प्रदर्शन करने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का मिठाई खिलाते हुए। यह भीड़ और यह साहस अपनी ही सरकार और सिस्टम के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। चित्र भोपाल भाजपा कार्यालय से जारी।

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP Political News) में कोरोना के फैलते संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चिंता जता रहे हैं। उन्होंने 31 जनवरी तक सभी स्कूल—कॉलेज में ताले लटका दिए। लेकिन, उनकी ही पार्टी में नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। एक तरफ सड़कों पर खड़े होकर पुलिस और नगर निगम के अफसर जनता से जुर्माना वसूल रहे है। इधर, भाजपा कार्यालय में बिना मास्क मिठाई खाने से लेकर जश्न मनाते हुए की तस्वीरें मीडिया में साझा की जा रही है।

कार्यालय में शक्ति प्रदर्शन किसके लिए

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जमकर मिठाई बांटने से लेकर जश्न मनाया गया। यह सबकुछ पार्टी के अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा (MP Vishnudutt Sharma) की उपस्थिति में हुआ। दरअसल, शुक्रवार को मध्यप्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना निर्माण मंडल के नव नियुक्त अध्यक्ष आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने पदभार ग्रहण किया। इससे पहले वे अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। आशुतोष तिवारी ने विष्णुदत्त शर्मा से मुलाकात की। फिर महापुरूषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तिवारी प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत से भी मिलने पहुंचे। जिसके बाद भारी भीड़ के साथ जमकर खुशियां बांटी गर्ई। यह सब तब हुआ जब सीएम कोरोना संक्रमण को लेकर क्राइसिस मैनेजमेंट के साथ वर्चुअली बैठक ले रहे थे। भोपाल में मंत्री विश्वास सारंग, पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा समेत कई नेता कोरोना संक्रमित है। इसके बावजूद सर्वाधिक कार्यकर्ताओं के संगठन वाली पार्टी में कोरोना गाइड लाइन को लेकर उनके नेता संवेदनशील नहीं है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी से बातचीत के बाद कोरोना मरीज ने की खुदकुशी

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!