Bhopal News: पत्रकार के वाहन में तोड़फोड़ करने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal News: एक दर्जन चोरियों का माल भी हुआ बरामद

Bhopal News
शातिर बदमाश कृष्णा गिरी से बरामद माल के साथ पुलिस की टीम। भोपाल पुलिस की तरफ से जारी चित्र।

भोपाल। भोपाल सिटी (Bhopal News) के तुलसी नगर स्थित पत्रकार सुमेर सिंह यदुवंशी (Sumer Singh Yaduvanshi) के वाहन पर पथराव करके भागे बदमाश को बागसेवनिया पुलिस ने दबोच लिया। उसके खिलाफ टीटी नगर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी ने पूछताछ में एक दर्जन चोरियों की वारदात को करना भी कबूला है।

यूनिवर्सिटी में की थी चोरी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस नोट के अनुसार आरोपी से करीब 6 लाख रुपए का माल बरामद किया गया है। आरोपी कृष्णा गिरी उर्फ छियत्तर पिता छितेष्वर गिरी उम्र 19 वर्ष की टीटी नगर पुलिस को तलाश थी। वह गिरी मोहल्ला कंजर बस्ती बागसेवनिया में रहता था। वह बागसेवनिया का निगरानी बदमाश भी है। कृष्णा गिरी (Krishna Giri) को पुलिस ने दीक्षा नगर स्थित निर्माणाधीन मल्टी से गिरफ्तार किया। उसके साथ अजय पिता बालक राम उइके उम्र 19 साल भी था। वह कंजर बस्ती बागमुगलिया का रहने वाला है। अजय उईके के पास से छुरी भी बरामद हुई। कृष्णा गिरी ने पूछताछ में टीटी नगर के 26/22 धारा 294/327/427/506/34 मामले में चीकू (Cheekoo) और उसके दोस्तों के साथ वारदात करना कबूला। पिपलानी से स्कूटी, हनुमानगंज से ऑटो चोरी करने के अलावा बागसेवनिया स्थित बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में चोरी और मिसरोद में नकबजनी करना बताया।

इन मामलों का मिला माल

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

आरोपी कृष्णा गिरी से बागसेवनिया थाने में दर्ज 2/22 और मिसरोद में दर्ज 727/21 के मकान चोरी मामले का माल बरामद हुआ। इसके अलावा पिपलानी में दर्ज 16/21 स्कूटी बरामद हुई। हनुमानगंज थाने में दर्ज 1030/21 सवारी ऑटो भी बरामद किया गया। इस खुलासे के संबंध में थाना प्रभारी बागसेवनिया संजीव कुमार चौकसे, उनि रमेश सिंह, एएसआई श्यामराज सिंह, हवलदार उपेन्द्र सिंह, आरक्षक पवनेश, बद्रीलाल दांगी, राजा सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही। डीसीपी जोन-3 रियाज इकबाल ने टीम को 10,000 रू. के इनाम की घो​षणा की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: शराब के नशे में युवक ने मारी कुल्हाड़ी

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!