Bhopal Crime News: वृंदावन ढ़ाबे पर हंगामा, दो पक्षों में मारपीट

Share

Bhopal Crime News: पैंसो के लेन—देन पर हुआ था विवाद, काउंटर मामला दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। वृंदावन ढ़ाबे पर दो व्यक्तियों के बीच जमकर घमासान हो गया। विवाद की शुरुआत पैसों के लेन—देन से शुरु हुई थी। इधर, इंडस्ट्रीयल एरिया में भी लेन—देन के विवाद पर मारपीट का समाचार है। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। ढ़ाबे में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

पहले भी हो चुकी है मारपीट

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया मथंंक नाथ चौहान (Mathank Nath Chouhan) थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जांच अधिकारी एसआई शिवकुमार त्रिपाठी (SI Shiv Kumar Tripathi) ने बताया मथंक बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है। मथंक बुधवार रात वृंदावन ढ़ाबे पर खाना लेने पहुंचा था। तभी अपूर्व सिंह लोहिया (Apurva Singh Lohiya) जिसकी सुरेंद्र लेंडमार्क में कपड़ों की दुकान है वह भी उसी समय ढ़ाबे पर खाना लेने पहुंचा। दोनों के बीच पहले भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसका मुकदमा थाने में दर्ज हुआ था। पुलिस ने अपूर्व की शिकायत पर मथंक के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था।

इसलिए हुआ था विवाद

जांच अधिकारी ने बताया मथंक को देखते ही अपूर्व आगबबूला हो गया। पुराने झगड़े को लेकर दोनों बुधवार रात भी ढ़ाबे के बाहर भिड़ गए। पुलिस ने मंथक की शिकायत पर अपूर्व के खिलाफ और अपूर्व की शिकायत पर मथंक के खिलाफ फिर काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 294/323/506 (गाली देने, मारपीट करने और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, अशोका गार्डन पुलिस ने बुधवार रात नौ बजे जोगिंद्र सिंह (Jogindra Singh) पिता माणिक उम्र 35 साल की शिकायत पर आरोपी श्याम (Shayam) और जुगल के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Noor-Us-Sabah Palace के मालिक के साथ 33.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी

इंडस्ट्रीयल एरिया में करते हैं काम

जोगेंद्र ने बताया वह ओधोगिक क्षेत्र एच—सेक्टर में गाड़ियो की बॉडी बनती है। वहां वह हैल्परी करता है। फैक्ट्री मालिक मदन सिंह (Madan Singh) की पत्नी को ब्रेन ट्यूमर हुआ है। इसी कारण मदन पत्नी का इलाज कराने में व्यस्त थे। जोगेंद्र ने बताया दोनों आरोपियों श्याम और जुगल (Jugal) की गाड़ियां लगी हुई थी। गाड़ियों का भाड़ा 4200 रूपए बन रहा था। जिसे लेने के लिए दोनों आरोपी जोगेंद्र के पास पहुंचे थे। पैसे मांगने पर जोगेंद्र ने बोला मालिक के आने पर वही पैसा देंगे। आरोपी भड़क गए और गाली—गलौज करने लगे। विरोध करने पर दोनों ने जोगेंद्र के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/506/34 (गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!