मध्यप्रदेश : 14 दिन बाद थी शादी, प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर झूले

Share

नाबालिग थी लड़की, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

Indore Suicide
सांकेतिक चित्र

इंदौर। (Indore) मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक और नाबालिग के शव पेड़ से लटके (Indore Suicide) मिले। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला सामूहिक आत्महत्या का है। प्यार में असफल हुए प्रेमी-प्रेमिका ने आत्मघाती कदम उठा लिया। युवक की पहचान 23 वर्षीय राहुल के तौर पर हुई है। वहीं नाबालिग 17 वर्ष की थी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।

लंबे समय से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

घटना सोमवार सुबह की है, जब जिले के खुड़ैल थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय युवक और 17 वर्षीय लड़की ने पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। कम्पेल पुलिस चौकी के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि इंदौर शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर पिवड़ाय गांव में राहुल (23) और 17 वर्षीय लड़की के शव पेड़ से लटके मिले। यह पेड़ राहुल के घर के बाहर है।

राहुल की शादी होने वाली थी

उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि राहुल और नाबालिग लड़की में प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस को पता चला है कि युवक के परिजन अन्य युवती से 25 नवंबर को उसकी शादी कराने जा रहे थे। जबकि राहुल और नाबालिग एक दूसरे से शादी करना चाहते थे।
अधिकारी ने बताया, “जोड़े के शवों पर संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। लिहाजा पहली नजर में लगता है कि उन्होंने आत्महत्या की। हालांकि, हम इस सिलसिले में किसी अंतिम नतीजे पर पहुंचने से पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।” पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आधी रात घर में घुसा पड़ोसी, ब्लैड से काटी लड़की की मच्छरदानी

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!