मध्यप्रदेश : धनतेरस के दिन दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की मौत

Share

पिकअप वाहन में सवार थे 40 लोग, कई घायल

Shivpuri Accident
अस्पताल में शव

शिवपुरी। (Shivpuri Accident) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया। पोहरी (Pohari Accident) में पिकअप वाहन पलटने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में कई लोग घायल हुए है। हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। घायलों के समुचित इलाज के प्रबंध के निर्देश दिए है। सभी लोग एक ही परिवार के थे। एक गमी में शामिल होने पोहरी पहुंचे थे।

हादसा जिले के पोहरी में पोहरी-ककरा रोड पर हुआ। गुर्जर परिवार के लोग एक गमी में शामिल होने पोहरी आए थे। वापस अपने घर श्योपुर के विजयपुर में अपने गांव जा रहे थे। पिकअप वाहन में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। वाहन की रफ्तार बहुत तेज थी। जैसे ही रोड सकरा हुआ तो ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पलट गई। कई लोग गाड़ी के नीचे दब कर ही मर गए।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

राहगीरों ने पिकअप के नीचे फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। लेकिन तब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को पोहरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि-

शिवपुरी के पोहरी-ककरा रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से मन आहत है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

यह भी पढ़ें:   Society Scam के आरोपी, Christian Federation के पूर्व PRO आनंद मुंटूगल गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः झाड-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!